Policewala
Home Policewala मोबाईल टावरो पर बेट्रियां चोरी करने वाली गैंग क्राईम ब्रांच व थाना खुडेल की संयुक्त कार्यवाही में गिरफ्तार ।
Policewala

मोबाईल टावरो पर बेट्रियां चोरी करने वाली गैंग क्राईम ब्रांच व थाना खुडेल की संयुक्त कार्यवाही में गिरफ्तार ।


इंदौर मध्य प्रदेश
कुछ दिनो पहले खुडेल में टावर पर बेट्रियां चोरी करने के दौरान कम्पनी के कर्मचारी ने एक आरोपी को रंगे हाथो पकडा था, बाकी साथी फरियादी पर हमला कर हो गये थे फरार ।

01 लाख रुपये कीमत के टावर बेट्रिया चोरी करने वाले शेष 03 आरोपीगण थे फरार ।

तीनो आरोपीगणो के पूर्व के आपराधिक रिकार्ड ।


इंदौर – क्राईम ब्राँच पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सुचना प्राप्त हुई थी कुछ दिनो पूर्व थाना खुडेल क्षेत्र में मोबाईल टावर में से बेट्रियां चोरी हुई थी , जिसमे एक आरोपी को टावर वालो ने ही रंगे हाथो पकड लिया था , बाकी उसके तीन साथी फरियादी को चोट पहुचाकर उसी समय भाग थे । चूकिं सभी आरोपी रोबोट चोराहा पर मजदूरी करने के लिये मिलते थे इस लिये कोई भी एक दूसरे को ठीक से जानते नही है ना ही एक दूसरे को पता बताते थे ,उक्त तीनो फरार व्यक्तियो में से दो व्यक्ति जिला शिवपुरी के गांव के है जो शिवपुरी भाग गये है , उक्त सूचना पर क्राईम ब्रांच की टीम ने थाना खुडेल के साथ संयुक्त कार्यवाही में मुखबीर के बताये स्थान घेराबंदी कर संदेही (1).अविनेष अहिरवार पिता कल्लू अहिरवार उम्र 35 साल नि. ग्राम धर्मपुरा जिला शिवपुरी (2).रामकृष्ण जाटव पिता रामचरण उम्र 32 साल नि. ग्राम पटरिया चक जिला शिवपुरी को पकडा, जिन्होने उक्त जूर्म करना स्वीकार किया तथा एक अन्य साथी (3).जितेन्द्र उर्फ जीतू पाटीदार पिता लक्ष्मीनारायण साल नि. ग्राम करनावद जिला देवास का इन्दौर में ही किराये के मकान से रहना बताया जिनकी निशादेही से उक्त सन्देही को भी अभिरक्षा मे लिया गया ।

आरोपीगणो से पुछताछ में आरोपीगणो ने बताया कि आरोपी अविनेष अहिरवार एयरटेल ,आईडिया कम्पनी के ट्रांसपोर्ट माल सप्लाय करने की पिकअप गाडी चलाता है जिसको उक्त टावरो पर लगी बेट्रियों की जानकारी थी जिसके कारण उसके मन भी लालच आया और उसने अपने साथियो के साथ मिलकर चोरी करने की योजना बनाई और घटना दिनांक 01/10/23 की रात्री में खुडेल के टावर में बेट्रियां चोरी करने पहुचे जहां पर जैसे ही बेट्रियां चोरी करके आने लगे तो टावर कम्पनी के कर्मचारी ने इनको देख लिया और उससे झुमाझटकी कर उसको चोट पहुचा कर शेष आरोपीगण वहां से फरार हो गये थे, जिस पर फरियादी के द्वारा थाना खुडेल जिला इन्दौर में प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी ।

आरोपियो में आरोपी जितेन्द्र उर्फ जीतू पाटीदार पूर्व का आदतन अपराधी है जिसके विरुद्ध जिला देवास , जिला उज्जैन , व इन्दौर में आधा दर्जन अपराध पंजीबद्व है , तथा आरोपी अविनेष अहिरवार के विरुद्ध भी थाना मायापुर जिला शिवपुरी में अपराध पंजीबद्व होना पाये गये ।

आरोपी से विस्तृत पूछताछ करने पर अन्य इस प्रकार की चोरियो का खुलासा होने की सम्भावना है । आरोपीयो के विरुद्ध थाना खुडेल जिला इन्दौर( देहात) के द्वारा अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है । रिपोर्ट अनिल भंडारी

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का आतंक छाया हुआ है

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का आतंक छाया हुआ है,...

तीन दिवसीय सब जुनियर एवम सीनियर मध्य प्रदेश राज्य वूशु स्पर्धा का शुभारंभ हुआ आज

सादर प्रेषित जबलपुर मध्य प्रदेश वूशु संघ के अध्यक्ष श्री नरेंद्र कुमार...

आगरा में खनन माफियाओं ने सिपाही को मारी गोली, अवैध खनन रोकने पहुंची थी टीम

आगरा आगरा में शनिवार की सुबह खनन माफियाओं ने सिपाही को गोली...

माध्यमिक विद्यालय चक नारोंन में सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी के जन्म दिवस को शिक्षक दिवस के रूप हर्षोल्लास के साथ में मनाया गया।

इस तारतम्य में सर्वप्रथम दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के...