Policewala
Home Policewala रद्दी चौकी अंग्रेजी शराब दुकान संचालक पर ठोंका जुर्माना
Policewala

रद्दी चौकी अंग्रेजी शराब दुकान संचालक पर ठोंका जुर्माना

जबलपुर मध्यप्रदेश

(सुबह-सुबह अचानक निगमायुक्त श्रीमती प्रीति यादव विजयनगर और गोहलपुर क्षेत्र पहुॅंची और वहॉं साफ-सफाई की व्यवस्थाओं के साथ-साथ लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिए निगम स्तर पर की जा रही बूथों में व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया)

जबलपुर सुबह-सुबह अचानक निगमायुक्त श्रीमती प्रीति यादव विजयनगर और गोहलपुर क्षेत्र पहुॅंची और वहॉं साफ-सफाई की व्यवस्थाओं के साथ-साथ लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिए निगम स्तर पर की जा रही बूथों में व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान निगमायुक्त श्रीमती प्रीति यादव ने देखा की रद्दी चौकी स्थित अंग्रेजी शराब दुकान के संचालक सड़क पर कचरा फैक्कर गंदगी फैला रहा था, वहीं मौके पर ही निगमायुक्त श्रीमती यादव ने उक्त शराब दुकान संचालक के विरूद्ध चालानी की कार्रवाई करवायी और हिदायत दी कि दोबारा गंदगी करते पाये जाते हैं तो दुकान का लायसेंस निरस्त करने की कार्यवाही की जायेगी।
निगमायुक्त ने लोकसभा निर्वाचन के अंतर्गत वार्डवार की जा रही बूथों में आवश्यक व्यवस्थाओं का भी ताबड़तोड़ निरीक्षण किया और सभी संबंधित अधिकारियों को चाक चौबंद व्यवस्थ रखने के निर्देश दिये।
निगमायुक्त श्रीमती प्रीति यादव ने साफ-सफाई व्यवस्था को देखते हुए नाला-नालियों का निरीक्षण भी किया। इतना ही नहीं उन्होंने बड़ी ही बारीकी से साफ-सफाई व्यवस्था की हाल-चाल देखें। अपने इस निरीक्षण में उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों को बुलाकर निर्देशित किया कि शहर के कोना-कोना साफ-सुथरा हो और नाला नालियों की नियमित सफाई के साथ-साथ वार्डो में स्वच्छता की झलक भी दिखाई दे। उन्होंने कहा कि किसी भी वार्ड से इस तरह की शिकायत नहीं आनी चाहिए की नाले-नालियों की साफ-सफाई नहीं हुई। निरीक्षण के समय सहायक स्वास्थ्य अधिकारी अर्जुन यादव, सी.एस.आई. श्रीमती हर्षा पटैल, रविन्द्र सिंह, एस.आई. लीना पॉल, सुपरवाईजर डेविड विजय आदि उपस्थित रहे।

संवाददाता नरेश चौधरी के सांथ वीरेंद्र नाग की रिपोर्ट

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

विसर्जन कुंड के करीब गोताखोरों की टीम तैनात, कड़ा सुरक्षा का रहेगा पहरा

रायपुर छत्तीसगढ़  कुंड स्थल और महादेव घाट में साफ-सफाई रखने के निर्देश...

कवर्धा हिंसा: सरकार की नाकामी और अमानवीयता का खुलासा

रायपुर छत्तीसगढ़ यह घटना प्रदेश की कानून-व्यवस्था की पूरी तरह से नाकामी...

राजधानी रायपुर में फिर हुई चाकूबाजी।

रायपुर छत्तीसगढ़ आज दिनांक 16 सितंबर 2024 को मरीन ड्राइव के सामने...

ईद मिलाद पर निकले जुलूस का नगर में जगह जगह हुआ स्वागत।

  बनखेड़ी,नर्मदापुरम मप्र। बनखेड़ी। ईद मिलादुन नबी के अवसर पर मुस्लिम समाज...