Policewala
Home Policewala गोल्ड पालिस के नाम पर महिलाओ से धोखाधडी करने वाली बिहार की ( ठटेरा गैंग ) के फरार 04 शातिर बदमाश क्राईम ब्रांच की कार्यवाही में धाराएं ।
Policewala

गोल्ड पालिस के नाम पर महिलाओ से धोखाधडी करने वाली बिहार की ( ठटेरा गैंग ) के फरार 04 शातिर बदमाश क्राईम ब्रांच की कार्यवाही में धाराएं ।


इंदौर मध्यप्रदेश
02 बदमाशो को पूर्व में ही कर चुके गिरफ्तार ।

थाना अन्नपूर्णा , थाना जूनी इन्दौर में हुई गोल्ड पालिश की वारदातो का खुलासा ।

धोखाधडी किये हुए रुपयो से खरीदी गई 03 मोटर साईकले व नगदी रुपये जप्त ।

बिहार की गैगं भारत के कई राज्यो में घूम -घूम कर करती है इस तरह की वारदात

आरोपियो ने महाराष्ट्र के चन्द्रपुर थाना क्षेत्र , जिला औरंगाबाद , तथा खण्डवा के मोघट क्षेत्र में वारदात करना कबूल किया ।

गैंग का मास्टर माईंड लीडर राजेश गुप्ता भी गिरफ्तार ।

अलग अलग कीपेड मोबाईलो व अलग अलग नाम से सीम लेकर करते थे आपस में बातचीत ।


क्राइम ब्रांच टीम के द्वारा लगातार संपत्ति संबंधित अपराधो में आरोपियों को धरपकड़ की जा रही है, इसी कड़ी में कार्यवाही करते हुए क्राईम ब्रांच की टीम को मुखबीर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि इन्दौर शहर मे सोने चांदी के जेवरातो पर पालिश करने के बहाने महिलाओ से सोने चांदी के जेवरात चोरी कर धोखाधडी करने वाले बिहार के शातिर बदमाश है जो भारत के कई शहरो की कालोनियो में घूम घूम कर सोने चांदी के जेवरात चमकाने के नाम पर महिलाओ से धोखाधडी कर उक्त जेवरात चोरी कर ले जाते है , जो फिर से इन्दौर में वारदात करने आये है , उक्त सूचना पर कार्यवाही करते हुए क्राईम ब्रांच की टीम ने थाना जूनी इन्दौर पुलिस के साथ सयूक्त कार्यवाही करते हुए संदेही,1).राजेश गुप्ता तथा (2).मनीष शाह को पकडा जिनसे पुछताछ की गई तो आरोपियो ने अपना जूर्म स्वीकार किया , तथा इन्दौर शहर में अपने साथी (3).बम–बम शाह तथा (4). संतोष कुमार शाह जिला भागलपुर ( बिहार )*के साथ मिलकर थाना जूनी इन्दौर क्षेत्र एवं थाना अन्नपूर्णा क्षेत्र में वारदात करना कबूल किया है ।

आरोपी राजेश गुप्ता नि. ग्राम नैनी जिला प्रयागराज गैंग का मुख्य मास्टर माईंड है जो बिहार से गैंग तैयार कर भारत के विभिन्न शहरो में घूम फिर कर वहां की कालोनियो में महिलाओ के साथ वारदात करते है ।

आरोपिगण जिस शहर में भी जाते थे वहां पर कई दिनो तक अलग अलग होटल , लाज , धर्मशाला में रुकते थे तथा जिस भी शहर में जाते थे वहां पर उसी शहर की पासिंग मोटर साईकल आटो डील से खरीद लेते थे , तथा उसी मोटर साईकल का उपयोग कर वारदात करते थे ।

आरोपी से विस्तृत पूछताछ में उनके अन्य मददगार साथियो के बारे मे अन्य राज खुलने की सम्भावना है तथा अन्य किन–किन शहरो में इनके द्वारा वारदात की है उसकी जाँच की जा रही है। आरोपीयो के विरुद्ध अग्रिम कार्यवाही हेतू थाना जूनी इन्दौर जिला इन्दौर के द्वारा की जा रही है ।
रिपोर्ट संजय वर्मा

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

जटावती से बासड़ा नदी जाने वाला 4 किलोमीटर डामर रोड नहीं बन पाया

आजादी के 75 साल बाद भी अभी तक जटावती से बासड़ा नदी...

धान उपार्जन हेतु पंजीयन 19 सितम्बर से 04 अक्टूबर तक होगा

डिंडौरी मध्यप्रदेश समर्थन मूल्य पर धान एवं मोटा अनाज उपार्जन हेतु पंजीयन...

डिंडौरी जिला सहकारी समिति कर्मचारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचकर एसडीएम को सौपा ज्ञापन

डिंडौरी मध्यप्रदेश कोरोना काल में वितरित ऑफ लाईन खाद्यान्न P.O.S. मशीन में...

दो ग्राम पंचायत सचिव निलंबित

नारायणपुर, 18 सितम्बर 2024 // जनपद पंचायत ओरछा के ग्राम पंचायत डुंगा...