Policewala
Home Policewala प्रकरण में राजीनामे के लिए 70 लाख रुपए की मांग करने वाले 03 आरोपी, क्राइम ब्रांच इंदौर एवं थाना बाणगंगा की कार्यवाही में धराएं।
Policewala

प्रकरण में राजीनामे के लिए 70 लाख रुपए की मांग करने वाले 03 आरोपी, क्राइम ब्रांच इंदौर एवं थाना बाणगंगा की कार्यवाही में धराएं।


इंदौर मध्य प्रदेश
पंजीबद्ध प्रकरण में राजीनामे के लिए फायर आर्म्स से डरा धमकर पैसे की मांग कर रहे थे आरोपी।

आरोपियों के कब्जे से 02 पिस्टल मय 08 कारतूस जप्त।

इंदौर शहर पंजीबद्ध गंभीर प्रकरणों में फरार आरोपियों की धरपकड़ आदि कार्यवाही क्राइम ब्रांच पुलिस के द्वारा लगातार की जा रही है, इसी कड़ी में कार्यवाही के दौरान सूचना मिली थी कि बाणगंगा क्षेत्र में पति–पत्नी के आपसी विवाद के चलते पति विनोद साहू के द्वारा पत्नी के विरुद्ध थाना धामनोद में अपराध पंजीबद्ध कराया गया था, जिसमे पति विनोद के द्वारा राजीनामे करने के लिए 70,00,000/– रुपए की मांग कर रहा था। दिनांक 06/04/23 को विनोद साहू और उसके साथीयो के द्वारा अरविंदो हॉस्पिटल के पास फरियादी को रोककर फायर आर्म्स दिखाकर राजीनामे के लिए दबाव बनाते हुए गाली गलोच कर जान से मरने की धमकी दी गई थी, जिस पर फरियादी के द्वारा थाना बाणगंगा में अपराध धारा 341, 386, 294, 506, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कराया गया था।

उक्त प्रकरण में फरार आरोपी की मुखबिर सूचना पर क्राइम ब्रांच टीम व थाना बाणगंगा ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए मुखबिर के बताए स्थान से घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा जिनसे नाम पूछते अपना नाम (1). विनोद साहू निवासी भवानी नगर इंदौर, (2) बलराम उर्फ बल्लू निवासी भोरसला, इंदौर, (3).चेतन उर्फ भोला चौहान निवासी शिप्रा,इंदौर का होना बताया।

पूछताछ करते आरोपियों के द्वारा बताया कि आरोपी विनोद और अन्य साथी आरोपियों के बीच 10 लाख रुपए में जान से मारने की डील तय हो गई थी, जिसमे 01 लाख रुपए में फायर आर्म्स और कारतूस खरीदकर वारदात के लिए लाना स्वीकर किया है।

आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 02 फायर आर्म्स एवं 08 कारतूस जप्त कर, विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही थाना बाणगंगा पुलिस के द्वारा की जा रही है। रिपोर्ट अनिल भंडारी

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

जटावती से बासड़ा नदी जाने वाला 4 किलोमीटर डामर रोड नहीं बन पाया

आजादी के 75 साल बाद भी अभी तक जटावती से बासड़ा नदी...

धान उपार्जन हेतु पंजीयन 19 सितम्बर से 04 अक्टूबर तक होगा

डिंडौरी मध्यप्रदेश समर्थन मूल्य पर धान एवं मोटा अनाज उपार्जन हेतु पंजीयन...

डिंडौरी जिला सहकारी समिति कर्मचारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचकर एसडीएम को सौपा ज्ञापन

डिंडौरी मध्यप्रदेश कोरोना काल में वितरित ऑफ लाईन खाद्यान्न P.O.S. मशीन में...

दो ग्राम पंचायत सचिव निलंबित

नारायणपुर, 18 सितम्बर 2024 // जनपद पंचायत ओरछा के ग्राम पंचायत डुंगा...