Policewala
Home Policewala छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने चलाया ऑटो रिक्शा, जनता से मांगे बृजमोहन अग्रवाल के लिए वोट
Policewala

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने चलाया ऑटो रिक्शा, जनता से मांगे बृजमोहन अग्रवाल के लिए वोट

रायपुर छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान हो चुका हैं। आगामी 7 मई को तीसरे चरण में बची हुई 7 सीटों के लिए मतदान होगा, जिसमे रायपुर लोकसभा सीट पर भी शामिल है। इस सीट से बीजेपी ने पार्टी के सीनियर विधायक और छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल चुनावी मैदान पर है ,लिहाजा भाजपा ने चुनाव प्रचार में पूरी ताक़त झोंक दी है। गुरुवार सुबह पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा विधायक राजेश मूणत अनोखे अंदाज में बृजमोहन अग्रवाल के पक्ष में प्रचार करते नजर आये।


भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने का संकल्प लेकर रायपुर लोकसभा कस्टर प्रभारी और रायपुर पश्चिम के विधायक राजेश मूणत ने मोर्चा संभाल लिया है। मूणत अपनी विधानसभा में “युवा चौपाल” और “चाय पर चर्चा अभियान” चला रहे हैं। कभी वह खुद चाय बनाते और सर्व करते नज़र आते हैं,तो कभी बिना सुरक्षा के आम लोगों के बीच पहुंच जाते हैं।
राजेश मूणत गुरुवार सुबह अनुपम गार्डन में योग अभ्यास और मार्निंग वाक करने पहुंचे लोगों से मिलने पहुंच गए,जहां उन्होंने लोगों के साथ तस्वीरें खिचाई और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। मूणत ने कहा कि गर्मी का मौसम हैं, लेकिन तेज गर्मी के बावजूद सुबह-सुबह मतदान केंद्रों में पहुंचे और बृजमोहन अग्रवाल को अपना सांसद चुनकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएं।
इस दौरान राजेश मूणत ऑटो रिक्शा चलाते नजर आये। वह अनुपम गार्डन के बाद डंगनियां बाजार, आमानाका समेत कई क्षेत्रों में पहुंचे,जहां कई स्थानों पर चाय पर चर्चा कार्यक्रम के तहत आमलोगों के साथ सुबह की चाय भी पी।
राजेश मूणत ने बताया कि वह सर्वसमाज के सभी उम्र वर्ग, महिलाओं, युवाओं, विशेषकर फर्स्ट टाइम वोटर यानी पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं के साथ चर्चा करके उन्हें देश के प्रति युवाओं की जिम्मेदारी, मतदान के महत्त्व भाजपा की रीति नीति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्रहित में किए गए कार्यों के बारे में बता रहे हैं।
उन्होंने आगे कहा कि रायपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल हैं,हमने संकल्प लिया है कि उन्हें 1 लाख वोटो की लीड के साथ छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करने के लिए सांसद बनाकर दिल्ली भेजना है।

रिपोर्ट-मयंक श्रीवास्तव

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

24 घंटे के अन्दर अंधे कत्ल का खुलासा

विक्रम बैस की हत्या के घटना में शामिल आरोपियों पर नारायणपुर पुलिस...

सिरसागंज एम डी जैन इंटर कॉलेज में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के मेधावियों का हुआ सम्मान

फिरोजाबाद सिरसागंज:- नगर के प्रतिष्ठित विद्यालय एम डी जैन इंटर कॉलेज, सिरसागंज...

शहपुरा के ग्रामीण क्षेत्र से खनिज संपदा का दोहन

डिंडौरी मध्य प्रदेश मुरूम व मिट्टी का अवैध खनन के साथ बेधड़क...