Policewala
Home Policewala राऊ के मन में बसते जा रहे मधु भैया<br>रहवासियों ने साफा बांधकर जीत का आशीर्वाद दिया, तो कहीं केलों से तोला
Policewala

राऊ के मन में बसते जा रहे मधु भैया
रहवासियों ने साफा बांधकर जीत का आशीर्वाद दिया, तो कहीं केलों से तोला


इंदौर मध्य प्रदेश

इंदौर, 9 नवंबर। राऊ विधानसभा में इस बार परिवर्तन की लहर चल रही है, युवा वर्ग हो या मातृशक्ती, व्यापारी वर्ग हो या नौकरीपेशा व्यक्ति हर कोई भाजपा प्रत्याशी मधु भैया की मधुरता और सहजता को पसंद कर रहा है। आईडीए के चेयरमैन रहते हुए उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों और उनके अनुभव का लाभ राऊ क्षेत्र को भी दिलाना चाहते है, इसलिए इस बार जनता के मन में मधु वर्मा बसते जा रहे है। युवा शक्ती ने भी मान लिया है कि राऊ की नैय्या मधु भैया ही पार लगाएंगे।


गुरुवार को राऊ के भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा ने अपना जनसंपर्क वार्ड 74 और वार्ड 78 में किया। सुबह सोनिया गांधी नगर से शुरू हुआ यह जनसंपर्क देर शाम तक चलता रहा। रहवासियों ने भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा को साफा बांध जीत का आशीर्वाद दिया। तो कहीं फूलों की बारिश कर मधु भैया का जोरदार स्वागत किया गया। महादेव नगर में तो अपने लाड़ले नेता को केलों से तौल दिया। उनके साथ दिख रहा जनसमूह इस बार राऊ में परिवर्तन की ओर इशारा कर रहा है। जनसंपर्क का दौर वार्ड 74 व 78 में जीत नगर, जगन्नाथपुरी, अंबिकापुरी, अंबिकापुरी एक्सटेंशन, बशीधाम, पिपल्याराव गांव, गोकुल नगर, जगदीश नगर, अयोध्यापुरी, पवनपुत्र नगर, महादेव नगर, राजरानी नगर, छपरी, गणगौर नगर, अमर पैलेस, मार्तण्ड नगर, मसाकीन, शिवालय, अनन्दा होते हुए ट्रेजर टाउन, ट्रेजर विहार तक पहुंचा। इस दौरान जगह-जगह मंच लगाकर तो कहीं मोहल्लों में उनकी आरती उतारी गई तो कहीं फूलों की मालाओं से उनका स्वागत किया गया। मधु भैया जहां भी गए उन्होंने क्षेत्र के रहवासियों से उनकी समस्याएं जानी और उन्हें जल्द हल करवाने का आश्वासन दिया। उन्होंने 17 नवंबर को मतदान करने और भाजपा को जीताने की अपील भी की।


यू ही नहीं है विकास पुरुष…..


इंदौर विकास प्राधिकरण में चेयरमैन रहते हुए मधु वर्मा के कार्यकाल में शहर में जितना विकास हुआ, उसकी मिसाल आज भी हर कोई देता है।
उनके कार्यकाल में प्राधिकरण की उपलब्धियों में विजय नगर स्थित रिलायंस समूह को आवंटित 270 करोड़ रुपए का भूखंड प्रमुख है। इसके अलावा स्कीम नं. 54 में आनंद मोहन माथुर सभागृह का 2 करोड़ की लागत से निर्माण करवाया, प्राणी संग्रहालय का विकास 14.80 करोड़ में किया। वहीं आईडीए के माध्यम से पिपलियापाला उद्यानों के चारों तरफ 150 एकड़ भूमि में 40 करोड़ के लागत से उद्यानों का विकास किया गया।
यातायात में निरंतर वृद्धि के परिणामस्वरूप 20 प्रमुख व्यावसायिक एवं व्यस्तम क्षेत्रों में मेकेनाइज्ड मल्टीलेवल पार्किंग के विकास हेतु 74 करोड़ की राशि से कार्य किया गया।
विकास को नई दिशा प्रदान करने हेतु शहर में 12 किलोमीटर लंबा सुपर कारिडोर का निर्माण करवाया जो अब एक कमर्शियलहब के रूप में जनता के सामने प्रस्तुत है।
प्रधानमंत्री सड़क योजना द्वारा 874.98 की लागत से राजधारा तिल्लौर से खाचरोद तक तक सड़क का निर्माण कराया जिसकी कुल 9.725 किलोमीटर है।
7.80 करोड़ की लागत से पीपल्दा से नया पुरा तक 4 किलोमीटर व राऊ, रंगवासा से नावदा तक 5.20 किलोमीटर की सड़क का निर्माण कराया गया। रिपोर्ट अनिल भंडारी

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

गरियाबंद विधायक जनक धुव्र और डॉ सत्यजीत साहू ने विश्व शांति यात्रा का समर्थन किया

रायपुर छत्तीसगढ़ गरियबंद के गांधी मैदान में आयोजित ज़िला स्तरीय आमसभा को...

बस्तर जिला प्रशासन द्वारा निवृतमान कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. को दी गई आत्मीय विदाई

समाचार बस्तर की जनता से मिले अपार स्नेह से मिली सुखद अनुभूति-निवृत्तमान...

ग्रीस में भारतीय निवेशकों की बढ़ती रुचि: एक सुनहरा अवसर

यदि आप विदेश में घर ख़रीद कर रहने की योजना बना रहे...