Policewala
Home Policewala विज्ञापन फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन एक अनूठे अवतार में नजर आएंगे ~
Policewala

विज्ञापन फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन एक अनूठे अवतार में नजर आएंगे ~

इंदौर मध्य प्रदेश

नई दिल्ली: भारत का अग्रणी डिजिटल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म मेडीबडी लगातार अपने ऑनलाइन वीडियो डॉक्टर कंसल्टेशन की सर्विस में इनोवेशन के माध्यम से भारत के हेल्थकेयर सेक्टर में क्रांतिकारी बदलाव ला रहा है। मेडीबडी का लक्ष्य टेक्नोलॉजी का लाभ लेते हुए डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन के माध्यम से उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवाओं को सबकी पहुंच में लाना है। प्लेटफॉर्म साल के 365 दिन चौबीस घंटे मात्र 10 मिनट में स्पेशलिस्ट डॉक्टर से वीडियो कंसल्टेशन का वादा करता है।

स्वस्थ भारत के निर्माण पर फोकस करते हुए अमिताभ बच्चन के साथ टार्गेटेड ब्रांड फिल्मों की सीरीज के साथ कैंपेन शुरू किया गया है। वर्तमान दौर में लोग स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होकर अपनी लाइफस्टाइल चुन रहे हैं। हालांकि जब भी लोगों को किसी तरह की परेशानी होती है, तो अक्सर लोग डॉक्टर से सलाह लेने के महत्व की अनदेखी कर देते हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि उन्हें लगता है कि वे स्वयं अपना इलाज कर सकते हैं या फिर अनचाही सलाह पर उन्हें बहुत भरोसा होता है। मेडीबडी का लक्ष्य है कि इस आदत को बदला जाए और लोगों को बताया जाए कि घर बैठे बस 10 मिनट के भीतर उनकी सहूलियत के हिसाब से एक्सपर्ट डॉक्टर से वीडियो कंसल्टेशन किया जा सकता है।
इस कैंपेन को लेकर मेडीबडी के सह-संस्थापक एवं सीईओ श्री सतीश कन्नन ने कहा, ‘करोड़ों भारतीयों तक उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवाओं को सुलभ कराना हमारा लक्ष्य है। हम लगातार शहर एवं गांव के बीच चिकित्सा के मामले में अंतर को मिटाने के लिए निवेश कर रहे हैं। हमारे प्लेटफॉर्म से भारतीयों को मात्र 10 मिनट के भीतर डॉक्टर से कंसल्ट करने की सुविधा मिलती है और डॉक्टरों एवं स्वास्थ्य सुविधाओं तक पहुंच सुनिश्चित की जाती है। इससे उन्हें सही फैसला लेने में मदद मिलती है और स्वस्थ समाज का निर्माण होता है। हमें भरोसा है कि ऑनलाइन वीडियो डॉक्टर कंसल्टेशन की सहूलियत और पहुंच के बारे में जागरूकता के लिए संदेश से लोगों की सोच को बदलने में मदद मिलेगी।’

मेडीबडी के हेड ऑफ मार्केटिंग, पार्टनरशिप्स एंड पीआर साइबल विश्वास ने कहा, ‘यह नया ब्रांड कैंपेन इस तथ्य पर आधारित है कि लोग आम तौर पर मेडिकल मामलों में बिना ज्यादा सोचे-समझे फैसले लेते हैं। इसका लक्ष्य है कि लोगों को ऑनलाइन वीडियो डॉक्टर कंसल्टेशन का विकल्प चुनने के लिए प्रेरित किया जाए। इसमें जोर दिया गया है कि एक्सपर्ट मेडिकल कंसल्टेशन भी उतना ही सहूलियत का काम है, जैसे बैंकिंग, शॉपिंग और फूड डिलीवरी जैसे रोजाना के अन्य काम। विज्ञापन फिल्म में अमिताभ बच्चन एक एक्सपर्ट केयरगिवर के रूप में मेडीबडी की स्थिति को दर्शाते हैं, जो यूजर्स को उनकी हेल्थकेयर जर्नी में हर पल साथ देने के लिए उपलब्ध रहता है। इन विज्ञापनों में अमिताभ बच्चन एक अनूठे और अनदेखे अवतार में जादू से मोबाइल फोन से निकलते हैं और मेडीबडी एप की भूमिका में एक गाइड एवं सबका ध्यान रखने वाले व्यक्ति के रूप में दिखाई देते हैं।’

मेडीबडी की सर्विस 16 भाषाओं में उपलब्ध है, जो इसे विभिन्न क्षेत्रों एवं भाषा से जुड़े लोगों के लिए सहज बनाता है। 22 से ज्यादा स्पेशियलिटीज के साथ मेडीबडी विभिन्न मेडिकल जरूरतों को पूरा करते हुए करोड़ों भारतीयों के लिए गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा को पहुंच में ला रहा है।

कैंपेन की जानकारी:

मेडीबडी के नए ब्रांड कैंपेन में कुल 27 विज्ञापन होंगे, जिनमें 5 मुख्य विज्ञापन फिल्में, फीचर फिल्में और टेस्टिमोनियल्स हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। इस ब्रांड कैंपेन को आईटीडब्ल्यू प्लेवर्क्स के साथ मिलकर मेडीबडी की टीम ने बनाया है। कैंपेन को टेन फिल्म्स द्वारा बनाया गया है और श्वेताभ वर्मा ने निर्देशन किया है। पांच प्रमुख विज्ञापन फिल्में 45 से 60 सेकेंड की होंगी। कैंपेन को शुरू करते हुए इसे सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया गया है।

रिपोर्ट अनिल भंडारी

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

गरियाबंद विधायक जनक धुव्र और डॉ सत्यजीत साहू ने विश्व शांति यात्रा का समर्थन किया

रायपुर छत्तीसगढ़ गरियबंद के गांधी मैदान में आयोजित ज़िला स्तरीय आमसभा को...

बस्तर जिला प्रशासन द्वारा निवृतमान कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. को दी गई आत्मीय विदाई

समाचार बस्तर की जनता से मिले अपार स्नेह से मिली सुखद अनुभूति-निवृत्तमान...

ग्रीस में भारतीय निवेशकों की बढ़ती रुचि: एक सुनहरा अवसर

यदि आप विदेश में घर ख़रीद कर रहने की योजना बना रहे...