Policewala
Home Policewala ‌राहगीरों से मोबाइल लूटने की वारदात करने वाले शातिर मोबाईल लुटेरे, पुलिस थाना कनाडिया की गिरफ्त में।
Policewala

‌राहगीरों से मोबाइल लूटने की वारदात करने वाले शातिर मोबाईल लुटेरे, पुलिस थाना कनाडिया की गिरफ्त में।


इंदौर मध्यप्रदेश
मोबाईल लुटेरो से लूटे गये 20 महंगे मोबाईल बरामद |

नशे की लत पुरी करने के लिए देते थे घटना को अंजाम ।

सुनसान क्षेत्र मे राहगीरो व महिलाओ से मोबाईल छीनने की घटना को देते थे अंजाम |

आरोपियों ने कनाडिया थाना क्षेत्र के अलावा शहर के अन्य थाना क्षेत्रो से मोबाईल लूट की वारदातें करना किया स्वीकार।

इन्दौर – शहर में अपराध नियंत्रण हेतु वरिष्ठ अधिकारियो के निर्देशन में संपत्ति संबंधी अपराध जैसे लूट, डकैती, नकबजनी, चोरी करने वाले बदमाशों व संदिग्धों की धरपकड के संबंध प्रभावी कार्यवाही के लिए दिए गए निर्देशों के अनुक्रम में पुलिस थाना कनाडिया द्वारा कार्यवाही करते हुए 03 शातिर मोबाइल लुटेरों को 20 लूटे गए मोबाइल सहित पकड़ा गया है।

क्षेत्र में मोबाइल लूट की वारदातों में पतारसी हेतु वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशानुसार थाना प्रभारी और उनकी टीम द्वारा घटनाओं का विश्लेषण किया गया तो उसमें कुछ संदिग्ध पता चले जिसमें मुखबीर तंत्र की सूचना के आधार पर संदिग्ध बुलेट व बुलेट चालक की पतारसी करते संदेही रोहित खांडे को पकड़कर सघन पूछताछ की गई। जिसमे उसने बताया कि दिनांक 12/04/2023 को रात्री 11.00 बजे लगभग उसने अपने एक साथी के साथ बिजली नगर पार्क के पास वैभव नगर से एक व्यक्ति से मोबाईल छीना था।
उक्त जानकारी के आधार पर पुलिस ने इन घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन आरोपी-1. रोहित खांडे निवासी इंदौर, 2. दीपक गंगारिया नि इंदौर 3. सारतिक रांणे निवासी इंदौर को गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों से अन्य मोबाईल लूट की घटनाओं के संबंध मे पूछताछ करते उनके द्वारा कनाडिया तथा आसपास थाना क्षेत्रो से भी मोबाईल लुट करना बताया । इसके संबंध में जानकारी निकाली जा रही है।
आरोपियों के कब्जे से विभिन्न वारदातों को अंजाम देकर लूटे गए 20 मोबाईल कीमती करीब 2,50,000/- बरामद करने में थाना कनाडिया पुलिस को सफलता मिलीं है।
आरोपियों से घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल बुलेट भी जप्त की गई है। आरोपी नशे के आदि हैं तथा अकसर इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देते थे, जिन्हें पुलिस द्वारा पकड़ा गया है।

आरोपियों से अन्य घटनाओ के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है। प्रकरण में विवेचना जारी है जिसके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

उक्त सफल कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कनाडिया निरी जगदीश प्रसाद जमरे, सउनि रमजान खान, प्र. आर. अनिल झा प्र.आर. नीरज गुर्जर, प्र. आर. योगेश झोपे, आर. जंगजीतसिंह, आर. अमित सिंह भदौरिया, आर. मनोज पटेल की प्रमुख भूमिका रही ।
रिपोर्ट संजय वर्मा

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

गरियाबंद विधायक जनक धुव्र और डॉ सत्यजीत साहू ने विश्व शांति यात्रा का समर्थन किया

रायपुर छत्तीसगढ़ गरियबंद के गांधी मैदान में आयोजित ज़िला स्तरीय आमसभा को...

बस्तर जिला प्रशासन द्वारा निवृतमान कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. को दी गई आत्मीय विदाई

समाचार बस्तर की जनता से मिले अपार स्नेह से मिली सुखद अनुभूति-निवृत्तमान...

ग्रीस में भारतीय निवेशकों की बढ़ती रुचि: एक सुनहरा अवसर

यदि आप विदेश में घर ख़रीद कर रहने की योजना बना रहे...