Policewala
Home Policewala अधिमान्य पत्रकार संघ पन्ना की कार्यकारिणी का हुआ गठन।
Policewala

अधिमान्य पत्रकार संघ पन्ना की कार्यकारिणी का हुआ गठन।

पन्ना मध्यप्रदेश

बृजेंद्र गर्ग अधिमान्य पत्रकार संघ पन्ना के अध्यक्ष बने।।

श्रीकांत दीक्षित और अरुण सिंह होंगे संरक्षक।।

शिवकुमार त्रिपाठी को सचिव बनाया गया।।

मध्य प्रदेश शासन से पन्ना जिले के मान्यता प्राप्त पत्रकारों की आज महत्वपूर्ण बैठक होटल शानवी लैंडमार्क में आयोजित की गई जिसमें पत्रकारिता के उच्च मापदंड स्थापित करने और पत्रकारों की समस्याओं को लेकर विचार मंथन किया गया करीब 3 घंटे तक चली इस बैठक में सभी मान्यता प्राप्त पत्रकारों ने तय किया कि हमें एक संगठन बनाना चाहिए और जो भी पत्रकारिता के क्षेत्र में समस्याएं और सुधार की आवश्यकता महसूस होती है उसे पर निराकरण के लिए पहल करना चाहिए सभी विषयों और समस्याओं पर चर्चा के उपरांत अधिमान्य पत्रकार संघ पन्ना के नाम से संगठन बनाया गया। जिसमें वरिष्ठ पत्रकार मनीष मिश्रा के प्रस्ताव में सर्व सहमति जताते हुए वरिष्ठ पत्रकार बृजेंद्र गर्ग को सर्वसम्मति से जिला अध्यक्ष निर्वाचित किया गया है साथ ही पत्रकार बी एन जोशी और लक्ष्मी नारायण चिरोलिया के प्रस्ताव पर सहमति जताते हुए श्रीकांत दीक्षित और वरिष्ठ पत्रकार अरुण सिंह को संघ का संरक्षक बनाया गया है। इसके अलावा संजय तिवारी, मुकेश विश्वकर्मा, दीपक शर्मा को उपाध्यक्ष बनाया गया। शिवकुमार त्रिपाठी को संघ का सचिव बनाया गया है जो समस्त कार्यालय काम भी संपादित करेंगे। अमित खरे को कोषाध्यक्ष और अनिल तिवारी को संगठन मंत्री बनाया गया। इसके अलावा पत्रकार राकेश शर्मा और लक्ष्मी नारायण चिरोलिया को संघ का प्रवक्ता चुना गया है।।

इससे पूर्व समस्त पत्रकारों ने अपने विचार रखें जिसमें शासन द्वारा जो सुविधा पत्रकारों को प्रदान की जाती हैं उनकी जानकारी देना पत्रकारों की समस्याओं को तत्काल निराकरण करना और समाज में पत्रकारिता को और पारदर्शी सशक्त बनाया जाए इस पर भी सभी लोगों ने अपने विचार रखें। इस दौरान तय किया गया कि पत्रकारों की समस्याओं को लेकर 25 अक्टूबर को एक ज्ञापन भी सौपा जाएगा इस दौरान कहां गया की और भी कई कर्मठ पत्रकार हैं जिन्हें अभी शासन के अधिमान्यता प्रदान नहीं की गई है जिस पर प्रयास किया जाएगा कि जिले के ज्यादा से ज्यादा पत्रकार अधिमान्यता प्राप्त कर सकें।।

इस बैठक में पत्रकार अरुण सिंह, श्रीकांत दीक्षित, बृजेंद्र गर्ग, मनीष मिश्रा, शिव कुमार त्रिपाठी ,संजय तिवारी ,अनिल तिवारी अमित खरे, बालकृष्ण शर्मा, बी एन जोशी , इंद्रमणि पांडे, नईम खान, राकेश शर्मा, दिलीप शर्मा, मुकेश विश्वकर्मा ,राम अवतार विश्वकर्मा, लक्ष्मी नारायण चिरोलिया,संजू खरे, बृजेंद्र प्रसाद अमित द्विवेदी, रामेश्वर गुप्ता, प्रेम नारायण शर्मा सहित सभी अधिमान्य पत्रकार इस बैठक में उपस्थित रहे।।

रिपोर्ट- आसिफ खान

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

गरियाबंद विधायक जनक धुव्र और डॉ सत्यजीत साहू ने विश्व शांति यात्रा का समर्थन किया

रायपुर छत्तीसगढ़ गरियबंद के गांधी मैदान में आयोजित ज़िला स्तरीय आमसभा को...

बस्तर जिला प्रशासन द्वारा निवृतमान कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. को दी गई आत्मीय विदाई

समाचार बस्तर की जनता से मिले अपार स्नेह से मिली सुखद अनुभूति-निवृत्तमान...

ग्रीस में भारतीय निवेशकों की बढ़ती रुचि: एक सुनहरा अवसर

यदि आप विदेश में घर ख़रीद कर रहने की योजना बना रहे...