Policewala
Home Policewala मधु वर्मा के समर्थन में जुटी हजारों मातृशक्तियां, जीत का दिलाया भरोसा
Policewala

मधु वर्मा के समर्थन में जुटी हजारों मातृशक्तियां, जीत का दिलाया भरोसा

इंदौर मध्य प्रदेश

लाड़ली बहनों को मिलेगा प्रत्येक योजनाओं का लाभ

सिंहासा में आयोजित मातृशक्ति सम्मेलन में मधु वर्मा के समर्थन में जुटी हजारों महिलाएं

इन्दौर 18 अक्टूबर।
लोकसभा व विधानसभा में महिलाओं को आरक्षण देकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने मातृ शक्ति का सम्मान बढ़ाया है। भाजपा सरकार के इस कदम से नारी में नेतृत्व क्षमता विकसित होने के साथ समाज में उनका सम्मान भी बढ़ेगा। नारी समाज की दशा और दिशा तय करने में सक्षम है। आज महिलाएं हर क्षेत्र में अपना परचम लहरा रही हैं। प्रधानमंत्री ने करोड़ों महिलाओं को गैस व घर देने के साथ ही बैंक खाते खोलवाकर आत्मनिर्भर बनाने का कार्य किया है। उक्त बात राऊ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा ने सिंहासा स्थित श्री हरि गार्डन में आयोजित मातृशक्ति सम्मेलन के दौरान सभी महिलाओं को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने महिलाओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देकर उन्हें सशक्त बनाने का कार्य किया है। राऊ विधानसभा में प्रत्येक महिला को भाजपा सरकार की जनहितैषी योजनाओं से जोड़ा जाएगा ताकि उन्हें उसका लाभ मिल सके।

 

 

 

महिलाओं ने कहा अपना नेता मधु भैय्या

सिंहासा में आयोजित हुए मातृशक्ति सम्मेलन में हजारों की संख्या में महिलाएं पहुंची थी। उन्होंने मधु वर्मा को अपना समर्थन देेते हुए विजयश्री का आशीर्वाद भी दिया। मातृशक्ति सम्मेलन के दौरान महिलाओं ने एक स्वर में कहा कि अपना नेता मधु भैय्या…

सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का वादा

मधु वर्मा के समर्थन में जुटी हजारों महिलाओं को मधु वर्मा ने भाजपा सरकार नीतियों के साथ ही उसकी योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने सभी कहा कि राऊ विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले प्रत्येक परिवार को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाया जाएगा।

सुबह से शाम बैठकों का दौर

 

 

 

राऊ विधानसभा से भाजपा प्र्रत्याशी मधु वर्मा सुबह से ही अपनी विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय हो जाते हैं। प्रत्येक घर के सदस्यों के साथ ही वह क्षेत्र में व्यापारी वर्ग से भी मिल उनकी समस्या जानते हैं और उन्हें हल करने का आश्वासन भी देते हैं। राऊ विधानसभा की जनता से उन्होंने वोट देने की अपील की है। बुधवार को मधु वर्मा बांक क्षेत्र के रहवासियों से मिले और उनकी समस्या भी जानी।

महिलाओं ने लिया शत-प्रतिशत मतदान करने का संकल्प
मातृशक्ति सम्मेलन के दौरान भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा ने हजारों की संख्या में उपस्थित महिलाओं को शत-प्रतिशत मतदान करने का संकल्प भी दिलाया। सभी महिलाओं ने भाजपा को प्रचंड़ जीत दिलाने के लिए मधु वर्मा को समर्थन देने की बात कही।

गुरूवार को रंगवासा में होगी बैठक
गुरूवार को मधु वर्मा रंगवासा क्षेत्र के मतदाताओं के बीच पहुंचेंगे। वहां वह कार्यकर्ताओं के साथ ही प्रत्येक मतदाता के बीच पहुंच उनकी मूलभूत समस्या जानेंगे। वहीं दोपहर 3 बजे गांधी नगर स्थित नैनोद पंचायत में बैठक आयोजित होगी।

रिपोर्ट अनिल भंडारी

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

ऑल इंडिया लीनेस कल्बस का M P 0 1 कृष्णिका डिस्ट्रिक्ट “सेवा के हाथ चांदनी के साथ”

महू मध्य प्रदेश महू चाँदनी क्लब द्वारा आज चार्टर डे पर भीषण...

दिनांक 30.04.2024 धारदार चाकू के साथ 01 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर छत्तीसगढ़ थाना सरस्वती नगर पुलिस को सूचना मिली की बिजली ऑफिस...

बस का इंतजार कर रहे लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, चार की मौत, 3 की हालत गंभीर

रायपुर छत्तीसगढ़ राजनांदगाव से बड़ी खबर सामने आ रही है, चिखली थाना...

निजात के अंतर्गत रायपुर पुलिस की कार्यवाही

रायपुर छत्तीसगढ़ थाना DD नगर के चंगोराभाटा से नशे के कारोबार करने...