Policewala
Home Policewala इंदौर क्राईम ब्रांच की कार्यवाही में विदेशों में चोरी एवं लूट के मोबाइलों को तस्करी करने वाले शातिर आरोपीगण गिरफ्तार।
Policewala

इंदौर क्राईम ब्रांच की कार्यवाही में विदेशों में चोरी एवं लूट के मोबाइलों को तस्करी करने वाले शातिर आरोपीगण गिरफ्तार।

इंदौर मध्य प्रदेश
देश के विभिन्न राज्यों से चोरी एवं लूट के मोबाईल फोन को खरीदने– बेचने वाले आरोपीगण धाराएं।

थाना रावजी बाजार के अपराध में संलिप्त थे आरोपीगण, उक्त अपराध में अग्रिम वैधानिक कार्यवाही कर क्राइम ब्रांच इंदौर ने पकड़ा मुख्य एवं साथी आरोपियों को।

शातिर चोरी व लूट के मोबाईल ले जाकर विदेशों में मुख्य आरोपी जितेन्द्र के माध्यम से (नेपाल और थाईलेंड) बेचते थे ।

क्राइम ब्रांच की कार्यवाही में आरोपियों के कब्जे से मोबाईल हुये जप्त ।

आरोपी मंहगे मोबाईल फोनो के लाँक तोडने में है माहिर, आरोपियो के पूर्व के भी है चोरी तथा चोरी के माल क्रय विक्रय करने के आपराधिक रिकार्ड ।

आरोपीयो के द्वारा संगठित रुप से चोरी व लूट के मोबाईलो के लाँक तोडकर मुख्य आरोपी जितेन्द्र उर्फ जानी तथा टिंकू को देना तथा उनके पार्ट्स को बदलना किया स्वीकार ।

इंदौर पुलिस द्वारा चोरी व लूट संबंधी अपराधों पर अंकुश लगाने हेतु क्राईम ब्रांच इंदौर पुलिस के द्वारा चोरी व लूट के अपराधों में आरोपियों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है।
इसी अनुक्रम में अपराध शाखा इंदौर में थाना रावजी बाजार में पंजीबद्ध अपराध जिसमें आरोपी के घर से बडी संख्या में मोबाईल जप्त हुये थे तथा आरोपीगण अपराध पंजीबद्ध होने की दिनांक से ही लगातार फरार चल रहे थे ।

क्राइम ब्रांच इंदौर द्वारा आरोपीगणो की तकनिकी जानकारी निकालते हुये आरोपी (1) नारायण चौहान पिता छोटेलाल चौहान, उम्र 32 वर्ष निवासी 440/14 मेघदूत नगर, थाना हीरानगर इन्दौर एवं साथी (2) जैनुल शेख उर्फ अर्सलान पिता जहीरुद्दीन शेख, उम्र 22 वर्ष निवासी 36 भिश्ती मोहल्ला थाना सदर बाजार इन्दौर को गिरफ्तार किया गया ।

आरोपीगणो के कब्जे से मौके पर महंगे चोरी व लूट के मोबाईल जप्त हुये है पूछताछ में आरोपीगणो द्वारा इन्दौर चोरी व लूट के मोबाईल फोन के लाँक तोडना, मोबाईल के पार्टस बदल कर मुख्य आरोपियो जितेन्द्र उर्फ जानी तथा मोहित उर्फ टिंकू के साथ मिलकर बेचना स्वीकार किया ।

क्राइम ब्रांच द्वारा न्यायालय से पुलिस रिमांड प्राप्त कर आरोपीगणो से पूछताछ की जा रही है आरोपियो के पूर्व के आपराधिक रिकार्ड भी सामने आये है । आरोपियो के कब्जे से और भी कई मंहगे मोबाईल फोन जप्त होने की संभावना है, क्राइम ब्रांच इंदौर पुलिस के द्वारा प्रकरण में विवेचना के आधार अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही हैं ।

रिपोर्ट- अनिल भंडारी

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

गरियाबंद विधायक जनक धुव्र और डॉ सत्यजीत साहू ने विश्व शांति यात्रा का समर्थन किया

रायपुर छत्तीसगढ़ गरियबंद के गांधी मैदान में आयोजित ज़िला स्तरीय आमसभा को...

बस्तर जिला प्रशासन द्वारा निवृतमान कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. को दी गई आत्मीय विदाई

समाचार बस्तर की जनता से मिले अपार स्नेह से मिली सुखद अनुभूति-निवृत्तमान...

ग्रीस में भारतीय निवेशकों की बढ़ती रुचि: एक सुनहरा अवसर

यदि आप विदेश में घर ख़रीद कर रहने की योजना बना रहे...