Policewala
Home Policewala शहर मण्डल सरवाड़ के बूथ अध्यक्षों की मीटिंग सम्पन्न।
Policewala

शहर मण्डल सरवाड़ के बूथ अध्यक्षों की मीटिंग सम्पन्न।

सरवाड़/अजमेर

 

प्रदेश नेतृत्व व जिला नेतृत्व के निर्देशानुसार आज भाजपा शहर मण्डल सरवाड़ के सभी 12 बूथ अध्यक्ष की मीटिंग आज केकडी विधानसभा विस्तारक नरेश योगी के निर्देशन में पार्टी कार्यालय में सम्पन्न हुई।
शहर महामन्त्री कुशल किशोर सोनी के अनुसार इस बूथ अध्यक्षो की मीटिंग में बूथ अध्यक्षो से बूथ समिति पूर्ण करने,पन्ना प्रमुख पत्रक पूर्ण करने,बूथ के व्हाट्सअप ग्रुप में बूथ के सभी कार्यकर्त्ताओ को जोड़ने व बूथ पदाधिकारियो में कार्य विभाजन करने सहित आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनावों की तैयारी करने का आग्रह किया गया।
मण्डल अध्यक्ष प्यारे लाल खटीक ने बूथ अध्यक्षो को सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर कार्य करने व बूथ मजबूत संगठन मजबूत की कार्यशैली पर जोर दिया।
विधानसभा विस्तारक नरेश योगी ने बूथ जीता चुनाव जीता पर सभी बूथ अध्यक्षो को विशेष प्रशिक्षण दिया और पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थक मतदाताओं व आमजन से सतत संपर्क पर विशेष जोर दिया और कमजोर बूथों पर पार्टी की रीतिनीति का प्रचार करने व मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं व आमजन को दी गई विशेष सरकारी लाभ से लाभान्वित परिवारों से संपर्क करके भाजपा सरकार के फायदे गिनाने व योजनाओं का प्रसार करने पर जोर दिया।
इस बैठक में केकडी विधानसभा विस्तारक नरेश योगी मण्डल अध्यक्ष प्यारे लाल खटीक शहर महामन्त्री कुशल किशोर सोनी बूथ अध्यक्ष महेश भटनागर,घीसालाल माली,मोहित सोनी,बनवारी आचार्य राजेन्द्र कुमार शर्मा, राजू जीनगर,सूरज माली सहित सभी बूथ अध्यक्ष उपस्थित हुए।

रिपोट:शिवशंकर वैष्णव

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का आतंक छाया हुआ है

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का आतंक छाया हुआ है,...

तीन दिवसीय सब जुनियर एवम सीनियर मध्य प्रदेश राज्य वूशु स्पर्धा का शुभारंभ हुआ आज

सादर प्रेषित जबलपुर मध्य प्रदेश वूशु संघ के अध्यक्ष श्री नरेंद्र कुमार...

आगरा में खनन माफियाओं ने सिपाही को मारी गोली, अवैध खनन रोकने पहुंची थी टीम

आगरा आगरा में शनिवार की सुबह खनन माफियाओं ने सिपाही को गोली...

माध्यमिक विद्यालय चक नारोंन में सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी के जन्म दिवस को शिक्षक दिवस के रूप हर्षोल्लास के साथ में मनाया गया।

इस तारतम्य में सर्वप्रथम दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के...