Policewala
Home Policewala शातिर स्नैचर गैंग के 02 आरोपी, क्राईम ब्रांच इन्दौर की कार्यवाही में धराए ।
Policewala

शातिर स्नैचर गैंग के 02 आरोपी, क्राईम ब्रांच इन्दौर की कार्यवाही में धराए ।


इंदौर मध्यप्रदेश
आरोपियों के द्वारा मोटरसाइकिल पर सवार होकर भवरकुआ क्षेत्र के भोलाराम उस्ताद मार्ग से एवं द्वारकापुरी क्षेत्र के 60 फीट रोड से फरियादी के हाथो से झपट्टा मारकर दिया था, मोबाइल स्नैचिंग की घटना को अंजाम।

आरोपियों के कब्जे से लूटा हुए 02 मोबाइल एवं वारदात में प्रयुक्त दोपहिया वाहन बरामद।

दोनों शातिर बदमाश है आदतन अपराधी जिनमें – आरोपी हेमंत के विरुद्ध 10 अपराध एवं आरोपी गोलू के विरुद्ध 4 अपराध विभिन्न थानों में पहले से है पंजीबद्ध।

इंदौर- शहर में अपराध नियंत्रण हेतु इंदौर पुलिस द्वारा की जा रही कार्यवाही के तारतम्य में क्राइम ब्रांच इंदौर पुलिस के द्वारा लूट , चोरी, नकबजनी आदि संपत्ति संबंधी प्रकरणों में अज्ञात फरार आरोपियों की धरपकड़ लगातार की जा रही है , इसी अनुक्रम मे क्राईम ब्रांच इन्दौर की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ व्यक्ति सस्ते दामो पर मोबाइल बेचने के लिये ग्राहक की तलाश मे है। मुखबिर द्वारा बताये स्थान से क्राइम ब्रांच व थाना भवरकुआ द्वारा संयुक्त कारवाही कर आरोपियों को घेराबंदी पकडा व नाम पता पुछने पर नाम आरोपी (1).हेमंत ठाकुर निवासी सुदामा नगर इंदौर (2). गोलू उर्फ अमित निवासी सुदामा नगर इंदौर का होना बताया । आरोपियों के पास से मिले मोबाइल के संबंध मे बिल पूछते नही होना बताया।

आरोपियों से पूछताछ करने पर आरोपियों के द्वारा दोपहिया वाहन से सवार होते हुए भवरकुआ क्षेत्र के भोलाराम उस्ताद मार्ग के पास दिनांक 05/04/2023 को फरियादी के हाथो से झपट्टा मारकर मोबाइल स्नैचिंग की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया, जिसके संबंध में फरियादी के द्वारा अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध थाना भवरकुआ पर धारा 392 भादवी का अपराध पंजीबद्ध कराया गया था।

एवं आरोपी के पास मिले दूसरे मोबाइल के संबंध में पूछते बताया कि द्वारकापुरी क्षेत्र के 60 फीट रोड पर राह चलते व्यक्ति के हाथों से मोबाइल स्नैचिंग कर वारदात को अंजाम दिया गया था।

बदमाश शातिर आदतन अपराधी है आरोपी हेमंत के विरुद्ध हत्या का प्रयास , आबकारी एक्ट, घर में घुसकर मारपीट, जान से मरने की धमकी जैसे 10 गंभीर अपराध थाना अन्नपूर्णा , द्वारकापुरी में पहले से पंजीबद्ध हैं तथा
आरोपी गोलू के विरुद्ध हत्या का प्रयास , घर में घुसकर मारपीट, जान से मरने की धमकी जैसे 04 गंभीर अपराध थाना अन्नपूर्णा में पहले से पंजीबद्ध हैं । आरोपियों द्वारा मोबाइल स्नेचिंग की दोनो वारदात में लूटे हुए मोबाइल एवं घटना में उपयोग दोपहिया वाहन बरामदगी सहित अन्य अग्रिम वैधानिक कार्यवाही थाना भवरकुआ पुलिस के द्वारा की जा रही है।
रिपोर्ट संजय वर्मा

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

गरियाबंद विधायक जनक धुव्र और डॉ सत्यजीत साहू ने विश्व शांति यात्रा का समर्थन किया

रायपुर छत्तीसगढ़ गरियबंद के गांधी मैदान में आयोजित ज़िला स्तरीय आमसभा को...

बस्तर जिला प्रशासन द्वारा निवृतमान कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. को दी गई आत्मीय विदाई

समाचार बस्तर की जनता से मिले अपार स्नेह से मिली सुखद अनुभूति-निवृत्तमान...

ग्रीस में भारतीय निवेशकों की बढ़ती रुचि: एक सुनहरा अवसर

यदि आप विदेश में घर ख़रीद कर रहने की योजना बना रहे...