Policewala
Home Policewala टीकमगढ़- पुलिस ने 24 घंटे में हत्या एवं चोरी के आरोपियों का खुलासा कर न्यायालय किया पेश।
Policewala

टीकमगढ़- पुलिस ने 24 घंटे में हत्या एवं चोरी के आरोपियों का खुलासा कर न्यायालय किया पेश।


टीकमगढ़- शहर के पुलिस कंट्रोल रूम में शुक्रवार को एसपी रोहित काशवानी ने पत्रकार वार्ता कर 1 दिन पहले हुए हत्याकांड का खुलासा किया। कंदवा गांव निवासी 70 वर्षीय गोविंदास पटेरिया की हत्या के मामले में पुलिस ने गांव के ही भीम रैकवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी भी जब्त की है। इसके अलावा पुलिस ने बम्होरी कला थाना क्षेत्र में हुई चोरी के मामले का भी खुलासा किया।
एसपी रोहित काशवानी ने बताया कि 28 मार्च की रात आरोपी भीम रैकवार ने गोविंद दास पटेरिया के खेत पर जाकर कुल्हाड़ी से सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी थी। 29 मार्च की सुबह मृतक के बेटे अनुराग पटेरिया ने जतारा थाना पुलिस को जानकारी दी। थाना पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ मामले की जांच पड़ताल की।इस दौरान पता चला कि मृतक उधार पैसे देने का काम करता था। इस आधार पर उन लोगों का पता लगाया गया, जिसे मृतक ने पैसे दिए थे। जांच के दौरान पता चला कि गांव के ही भीम रैकवार ने कुछ दिन पहले गोविंदास पटेरिया से पैसे उधार मांगे थे, लेकिन उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उधार पैसे नहीं मिलने से नाराज होकर 28 मार्च की रात खेत पर जाकर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी जब्त की है।
*दुकान का कर्मचारी निकला चोरी का आरोपी*
जिले के बम्होरी कला थाना क्षेत्र में 30 मार्च को दुकानदार नरेंद्र साहू निवासी सिमरा खुर्द ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर नरेंद्र साहू की दुकान में काम करने वाले पुष्पेंद्र राजपूत (26) को हिरासत में लेकर पूछताछ की।इसमें आरोपी ने चोरी का जुर्म स्वीकार कर लिया। एसपी ने बताया कि आरोपी के कब्जे से सोने की झुमकी, सोने के कान के फूल, सोने की अंगूठी, सोने की कान की बाली सहित 298000 कीमत के सोने चांदी के जेवरात बरामद किए हैं। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर दिया गया है।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

24 घंटे के अन्दर अंधे कत्ल का खुलासा

विक्रम बैस की हत्या के घटना में शामिल आरोपियों पर नारायणपुर पुलिस...

सिरसागंज एम डी जैन इंटर कॉलेज में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के मेधावियों का हुआ सम्मान

फिरोजाबाद सिरसागंज:- नगर के प्रतिष्ठित विद्यालय एम डी जैन इंटर कॉलेज, सिरसागंज...

शहपुरा के ग्रामीण क्षेत्र से खनिज संपदा का दोहन

डिंडौरी मध्य प्रदेश मुरूम व मिट्टी का अवैध खनन के साथ बेधड़क...