Policewala
Home Policewala “KIDNAPPING OF CHILD IN DANTEWADA दंतेवाड़ा में बड़ी वारदात हुई है. यहां बाइक पर आए किडनैपर्स ने 6 महीने के बच्चे को अगवा कर लिया है. पुलिस ने परिवार वालों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.”
Policewala

“KIDNAPPING OF CHILD IN DANTEWADA दंतेवाड़ा में बड़ी वारदात हुई है. यहां बाइक पर आए किडनैपर्स ने 6 महीने के बच्चे को अगवा कर लिया है. पुलिस ने परिवार वालों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.”

दंतेवाड़ा

बस्तर में बाइक सवार बदमाशों ने एक 6 महीने के बच्चे को अगवा कर लिया है. दिन दहाड़े किडनैपिंग की इस वारदात से इलाके में हड़कंप है. लोगों में इस घटना को लेकर काफी गुस्सा है. 6 महीने के बच्चे की किडनैपिंग से पुलिस भी हैरान है.मोटर साइकिल पर आए थे किडनैपर्स: बच्चे को अगवा करने वाले बदमाश बाइक पर आए थे. दोनों बाइक सवार हेलमेट पहने हुए थे. बच्चा घर में खेल रहा था तभी दोनों बाइक सवार आए. वे घर में घुसे और बच्चे को किडनैप कर फरार हो गए. अपहरणकर्ता दोनों युवक में से एक युवक ने हरे रंग की टी शर्ट और काले रंग की पैंट पहनी थी. पुलिस परिवार वालों के बताए गई सूचना के आधार पर बाइक सवार किडनैपर्स की तलाश में जुट गई है.गांव वालों और परिजनों ने दी पुलिस को सूचना: गांव वालों और परिरजनों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी है. गांव वालों ने बताया कि बच्चा घर में खेल रहा था. उस दौरान दो अज्ञात व्यक्ति हेलमेट पहने आए और बच्चे को घर से उठाकर बाइक से ले गए. काले रंग की मोटरसाइकिल से बच्चे का अपहरण हुआ है. गांव वालों ने बताया है कि दोनों अपहरणकर्ता मेंडोली से कांवड़गांव की तरफ निकले हैं.
“घटना की सूचना मिलते ही तत्काल टीम गठित कर जिले के चारों ओर टीम को रवाना किया गया है. कावड़गांव में एक महिला ने बाइक पर दो व्यक्तियों और रो रहे बच्चे को देखा है. महिला से पूछताछ की जा रही है. जैसे ही फीडबैक मिलेगा जल्द से जल्द दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जाएगा”: गौरव राय, एसपी, दंतेवाड़ादंतेवाड़ा में हुई इस वारदात से लोगों में गुस्सा है. मेंडोली इलाके में लोगों में डर भी है. पुलिस अब इस केस का पता लगा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया जाएगा”

पुलिस वाला न्यूज़ जिला बस्तर रिपोर्टर

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

गरियाबंद विधायक जनक धुव्र और डॉ सत्यजीत साहू ने विश्व शांति यात्रा का समर्थन किया

रायपुर छत्तीसगढ़ गरियबंद के गांधी मैदान में आयोजित ज़िला स्तरीय आमसभा को...

बस्तर जिला प्रशासन द्वारा निवृतमान कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. को दी गई आत्मीय विदाई

समाचार बस्तर की जनता से मिले अपार स्नेह से मिली सुखद अनुभूति-निवृत्तमान...

ग्रीस में भारतीय निवेशकों की बढ़ती रुचि: एक सुनहरा अवसर

यदि आप विदेश में घर ख़रीद कर रहने की योजना बना रहे...