Policewala
Home Policewala आजादी के अमृत महोत्सव अभियान के तहत “ भारत सरकार ने नागरिकों में देश भक्ति की जागृति करने हेतु हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत
Policewala

आजादी के अमृत महोत्सव अभियान के तहत “ भारत सरकार ने नागरिकों में देश भक्ति की जागृति करने हेतु हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत

रायपुर

सुधा सोसाइटी फाउंडेशन की रायपुर , शाखा ने अपने ओपन स्कूल के छात्रों के साथ हर घर तिरंगा कार्यक्रम ११/८/२४ को मनाया । इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एमिटी यूनिवर्सिटी के पूर्व वीसी आर. के पांडे थे । संगीता अग्रवाल सामाजिक कार्यकर्ता, चंद्र लेखा पांडे सामाजिक कार्यकर्ता सम्माननीय अतिथि थे और विनीत अग्रवाल और अदिति अग्रवाल कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि थे।
इस कार्यक्रम का संचालन जी. के भटनागर, अध्यक्ष सुधा सोसायटी ने किया। बच्चों ने राष्ट्रीय और देश भक्ति के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। २०२२ में शुरू हुआ हर घर तिरंगा अभियान ९ अगस्त से १५ अगस्त तक जारी रहता है ।
सुधा फ़ाउंडेशन के अध्यक्ष जी. के . भटनागर द्वारा अतिथियों को गमले में लगे पौधे देकर सम्मानित किया गया। रीमा आचार्य और भारती गंगाराम और खुशी यादव ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सक्रिय रूप से भाग लिया।
कार्यक्रम के अंत में सभी को जलपान कराया गया । सोसाइटी ने स्कूल के सभी बच्चों को अपने-अपने घरों में लगाने के लिए तिरंगा प्रदान किया। डॉ. आरके पांडे और संगीता अग्रवाल, चंद्र लेखा पांडे ने बच्चों को संबोधित किया । अपने संबोधन में उन्होंने बच्चों में देश भक्ति जागृत कर प्रोत्साहित किया और सुधा सोसायटी की भूमिका की सराहना की। गांव के बच्चों का हो सर्वांगीण विकास कार्यक्रम जलाराम मंदिर , अमासिवनी गांव ,में आयोजित किया गया।

( रायपुर ब्यूरो)

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

गरियाबंद विधायक जनक धुव्र और डॉ सत्यजीत साहू ने विश्व शांति यात्रा का समर्थन किया

रायपुर छत्तीसगढ़ गरियबंद के गांधी मैदान में आयोजित ज़िला स्तरीय आमसभा को...

बस्तर जिला प्रशासन द्वारा निवृतमान कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. को दी गई आत्मीय विदाई

समाचार बस्तर की जनता से मिले अपार स्नेह से मिली सुखद अनुभूति-निवृत्तमान...

ग्रीस में भारतीय निवेशकों की बढ़ती रुचि: एक सुनहरा अवसर

यदि आप विदेश में घर ख़रीद कर रहने की योजना बना रहे...