Policewala
Home Policewala एयरपोर्ट में मनाया गया एविएशन सिक्योरिटी कल्चर वीक
Policewala

एयरपोर्ट में मनाया गया एविएशन सिक्योरिटी कल्चर वीक

जगदलपुर

10 अगस्त 2024/ ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी न्यू दिल्ली के निर्देशानुसार देश के सभी एयरपोर्ट में 5 से 11 अगस्त को एविएशन सिक्योरिटी कल्चर सप्ताह मनाया जा रहा है। इसके अंर्तगत जगदलपुर के माँ दंतेश्वरी एयरपोर्ट में प्रबंधन, इंडिगो और आलाइंस इंडिया के द्वारा यात्रियों की सुरक्षा और जागरूकता आधारित कार्यक्रम के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम किया गया।


कार्यक्रम में कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. कहा कि जगदलपुर एयरपोर्ट में यह दूसरा एविएशन सिक्योरिटी कल्चर वीक है। इस सप्ताह में एविएशन से जुड़ी सुविधाओं और सुरक्षा के लिए आम नागरिकों को जागरूक किया गया है। जगदलपुर के एयरपोर्ट में लगातार सेवाओं में विस्तार हो रहा है, वर्तमान में लगभग पाँच-पाँच विमान आ जा रही है। आगे भी कई जगहों को भी बस्तर से जोड़ने की पहल की जा रही है। उन्होंने कल्चर सप्ताह के लिए एयरपोर्ट प्रबंधन, विमान कंपनियों के स्टाफ को शुभकामनाएँ दी।

कार्यक्रम कलेक्टर ने भी गाना गाकर कार्यक्रम को यादगार बनाया। कार्यक्रम में अति.पुलिस अधीक्षक श्री महेश्वर नाग ने संबोधित कर बधाई दी और गीत गाकर सांस्कृतिक कार्यक्रम हिस्सा बने। विमानन विभाग से जुड़े अधिकारी, सुरक्षा अधिकारियों और गणमान्य नागरिकों ने अपनी प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में संयुक्त कलेक्टर एवं एयरपोर्ट के नोडल श्री ऋषिकेश तिवारी, सुरक्षा अधिकारी डीएसपी श्री भाटी, एयरपोर्ट के प्रबंधन के अधिकारी श्री विदेश गुप्ता, श्री राठौर सहित इंडिगो, एलाइस एयर और एयरपोर्ट के कर्मचारी उपस्थित थे।

पुलिस वाला न्यूज़ बस्तर संभाग रिपोर्टर

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

गरियाबंद विधायक जनक धुव्र और डॉ सत्यजीत साहू ने विश्व शांति यात्रा का समर्थन किया

रायपुर छत्तीसगढ़ गरियबंद के गांधी मैदान में आयोजित ज़िला स्तरीय आमसभा को...

बस्तर जिला प्रशासन द्वारा निवृतमान कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. को दी गई आत्मीय विदाई

समाचार बस्तर की जनता से मिले अपार स्नेह से मिली सुखद अनुभूति-निवृत्तमान...

ग्रीस में भारतीय निवेशकों की बढ़ती रुचि: एक सुनहरा अवसर

यदि आप विदेश में घर ख़रीद कर रहने की योजना बना रहे...