Policewala
Home Policewala बारिश के बूंदाबांदी के बीच विधायक पुरन्दर मिश्रा ने किया वार्ड भ्रमण
Policewala

बारिश के बूंदाबांदी के बीच विधायक पुरन्दर मिश्रा ने किया वार्ड भ्रमण

रायपुर छत्तीसगढ़

रायपुर उत्तर विधायक पुरन्दर मिश्रा अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते है। नेता चुनाव जीतने के बाद अपने क्षेत्र को भूल जाते है, वहीं राजधानी रायपुर के उत्तर विधानसभा में एक ऐसे भी विधायक जो चुनाव प्रचार के तर्ज़ पर अपने क्षेत्र में प्रतिदिन वार्डों का भ्रमण करते हैं और लोगों का हाल चाल जानते है, उनकी समस्याओ को सुनते है एवं तत्काल निवारण करने का प्रयास करते है।
यही कुछ वार्ड भ्रमण कार्यक्रम के दौरान देखने को मिला। अपने प्रतिदिन के वार्ड भ्रमण कार्यक्रम के दौरान वे अपने विधानसभा अंतर्गत महात्मा गांधी (पंडरी) वार्ड के गंगानगर में भ्रमण कर लोगों की समस्याओं सुनकर आगे समलेश्वरी नगर उत्कल बस्ती में जाते वक्त बारिश की बूंदाबांदी शुरू हो गई जिस पर उपस्थित जनता ने उन्हें बारिश के चलते रुकने के लिए अनुरोध किया जिस पर विधायक पुरन्दर मिश्रा ने कहा आप लोगों ने विधानसभा चुनाव में जो मुझे इतना प्यार और सम्मान दिया है। उसका कर्ज उतारने का समय है हल्की बारिश की बूंदाबांदी से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा


और बारिश के बीच ही मोहल्ले में बैठकर सभी से संवाद करते हुए उनकी समस्याओ को सुना जिसपर जनता ने नाली की साफ सफाई, जल भराव एवं सामुदायिक भवन जैसे समस्याओ को से अवगत कराया जिस पर विधायक पुरन्दर मिश्रा ने नगर निगम के संबन्धित अधिकारी कर्मचारियों को फोन से अवगत कराकर तत्काल कार्रवाही के लिए निर्देश दिया।


रिपोर्ट:मयंक श्रीवास्तव

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का आतंक छाया हुआ है

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का आतंक छाया हुआ है,...

तीन दिवसीय सब जुनियर एवम सीनियर मध्य प्रदेश राज्य वूशु स्पर्धा का शुभारंभ हुआ आज

सादर प्रेषित जबलपुर मध्य प्रदेश वूशु संघ के अध्यक्ष श्री नरेंद्र कुमार...

आगरा में खनन माफियाओं ने सिपाही को मारी गोली, अवैध खनन रोकने पहुंची थी टीम

आगरा आगरा में शनिवार की सुबह खनन माफियाओं ने सिपाही को गोली...

माध्यमिक विद्यालय चक नारोंन में सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी के जन्म दिवस को शिक्षक दिवस के रूप हर्षोल्लास के साथ में मनाया गया।

इस तारतम्य में सर्वप्रथम दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के...