Policewala
Home Policewala नयी न्याय संहिता के तहत मारपीट का प्रकरण दर्ज किया गया
Policewala

नयी न्याय संहिता के तहत मारपीट का प्रकरण दर्ज किया गया

चंदेरी विगत रात्रि नौ बजे दिनांक 02/07/2024 को सदर बाजार चंदेरी में टेलरिंग की दुकान चलाने वाले टेलर सदाकत उल्ला खान पुत्र लियाकत उल्ला खान ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि मैं अपनी दुकान पर था कि अचानक शादाब खान उर्फ मोनू पुत्र शेरखान आया और कहने लगा कि तुम मेरे मामू मकसूद को अपनी दुकान पर बिठाते हो यह कहकर गाली गलौज करने लगा, मुझे गालियां देने के साथ ही पूरे मौहल्ले वालों को भी गालियां देने लगा मैंने मना किया तो मुझे मारने लगा और मेरे साथ मारपीट की। मैंने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने फरियादी सदाकत उल्ला का सिविल अस्पताल चंदेरी लाकर उसका मेडिकल कराया जहां डाक्टर ने उसकी गंभीर चोटों को देखते हुए जिला अस्पताल अशोकनगर रैफर कर दिया।
शादाब खान मारकर अपने घर से भागने की फिराक में भी था मौहल्ले वालों ने थाने जाकर इसकी सूचना दी तत्काल नगर निरीक्षक मनीष सिंह जादौन ने सक्रियता दिखाते हुए उसे घर पुलिस टीम भेजकर गिरफ्तार किया गया और निम्न भारतीय न्याय संहिता के तहत केस दर्ज किया गया भारतीय न्याय संहिता 2023,296,2023,115(2),2023,351(2) धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की गई। मौहल्ले वालों ने बताया कि शादाब खान, मोनू आए दिन मौहल्ले वालों को गालियां देता रहता जिसका मुख्य कारण है कि इसका अपने मामू मकसूद से जमीन जायदाद संबंधी प्रकरण अदालत में चल रहा है और मोहल्ले वालों से यह अपने पक्ष में करने के लिए उन पर दादागिरी और गाली-गलौच करता रहता है।आए दिन धमकी देता रहता है। रात्रि में भी यह इंदौर से गाड़ी भरकर अपने रिश्तेदारों को लाया था।इस प्रकरण की विवेचना एस आई रतन सिंह पटेल कर रहे हैं।

पत्रकार सैयद आबिद हाशमी

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का आतंक छाया हुआ है

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का आतंक छाया हुआ है,...

तीन दिवसीय सब जुनियर एवम सीनियर मध्य प्रदेश राज्य वूशु स्पर्धा का शुभारंभ हुआ आज

सादर प्रेषित जबलपुर मध्य प्रदेश वूशु संघ के अध्यक्ष श्री नरेंद्र कुमार...

आगरा में खनन माफियाओं ने सिपाही को मारी गोली, अवैध खनन रोकने पहुंची थी टीम

आगरा आगरा में शनिवार की सुबह खनन माफियाओं ने सिपाही को गोली...

माध्यमिक विद्यालय चक नारोंन में सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी के जन्म दिवस को शिक्षक दिवस के रूप हर्षोल्लास के साथ में मनाया गया।

इस तारतम्य में सर्वप्रथम दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के...