Policewala
Home स्पोर्ट्स धर्मशाला में होगा पंजाब की किस्मत का फैसला, जानें कैसी रहेगी पिच, टॉस होगा महत्वपूर्ण
स्पोर्ट्स

धर्मशाला में होगा पंजाब की किस्मत का फैसला, जानें कैसी रहेगी पिच, टॉस होगा महत्वपूर्ण

नई दिल्ली

प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए पंजाब किंग्स आईपीएल 2023 के 64वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी। शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब को अंतिम चार में जगह बनाने के लिए दिल्ली पर बड़ी जीत दर्ज करनी होगी। वहीं, वॉर्नर की सेना पंजाब का खेल बिगाड़ने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2023 में अब तक कुल 12 मैच खेले हैं, जिसमें से 6 में टीम के हाथ जीत लगी है, तो इतने ही मैचों में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है। 12 प्वाइंट्स के साथ पंजाब अंक तालिका में इस समय 8वें नंबर पर काबिज है। आखिरी मैच में धवन की अगुवाई में पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स को ही धूल चटाई थी

बल्लेबाजी में पंजाब के युवा बल्लेबाज प्रभसिमसन सिंह ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली थी, तो गेंद से हरप्रीत बर्रार दिल्ली के बैटर्स पर कहर बनकर टूटे थे। हरप्रीत ने महज दो ओवर में विपक्षी टीम के मिडिल ऑर्डर को तहस-नहस कर दिया था। नाथन एलिस और राहुल चाहर ने भी हरप्रीत का गेंद से भरपूर साथ निभाया था और दो-दो विकेट झटके थे।

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2023 के प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। ऐसे में डेविड वॉर्नर की सेना पंजाब का खेल बिगाड़ने के इरादे से धर्मशाला के मैदान पर उतरेगी। लास्ट मैच में कप्तान डेविड वॉर्नर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली थी, लेकिन उनको बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिल सका था। हालांकि, टीम के गेंदबाजों का प्रदर्शन उम्दा रहा था।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

WTC Final 2023 में इस नए लुक में नजर आएगी ऑस्ट्रेलियाई टीम, Usman Khawaja ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का आगाज 7 जून से भारत...

आंद्रे रसेल नहीं, बल्कि इस स्टार खिलाड़ी को KKR का X-Factor मानते हैं Harbhajan Singh

नई दिल्ली आईपीएल 2023 के लीग स्टेज मुकाबले में आज यानी 20...

तीन मैच में लगातार गोल्डन डक पर आउट हुए जोस बटलर, IPL में दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

नई दिल्ली पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान के ओपनर बल्लेबाज जॉस बटलर...