Policewala
Home स्पोर्ट्स आंद्रे रसेल नहीं, बल्कि इस स्टार खिलाड़ी को KKR का X-Factor मानते हैं Harbhajan Singh
स्पोर्ट्स

आंद्रे रसेल नहीं, बल्कि इस स्टार खिलाड़ी को KKR का X-Factor मानते हैं Harbhajan Singh

नई दिल्ली

आईपीएल 2023 के लीग स्टेज मुकाबले में आज यानी 20 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच मुकाबला खेला जाना है। इस सीजन के आखिरी डबल हेडर मुकाबले में ये दोनों टीमों पहली बार इस सीजन में एक दूसरे का आमना-सामना करेगी। अब तक आईपीएल 2023 में कुल 3 टीमों का प्लेऑफ का सफर खत्म हो चुका है, बल्कि बाकी टीमों में प्लेऑफ में पहुंचने की जंग जारी है।

कोलकाता बनाम लखनऊ के मैच से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर हरभजन सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने केकेआर का X- फैक्टर आंद्रे रसेल नहीं , बल्कि रिंकू सिंह को माना है।

दरअसल, लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने रिंकू सिंह (Rinku Singh) को केकेआर का एक्स फैक्टर बताया है। उन्होंने बयान देते हुए कहा, ”अब केकेआर के लिए रसेल नहीं बल्कि रिंकू एक्स-फैक्टर बन गए हैं। रसेल का दौर चले गया है। अभी रिंकू का समय है। अगर रिंकू को ऊपर भेजा भी जाता है तो वह अपने रोल के साथ न्याय कर सकते हैं। उस खिलाड़ी में अलग का टैलेंट है और हम जल्द ही उसके सिर पर भारत की कैप देखेंगे।”

बता दें कि रिंकू सिंह का बल्ला इस बार केकेआर के लिए जमकर चला हैं। उन्होंने इस सीजन कुल केकेआर के लिए 13 मुकाबले खेलते हुए रनों की बौछार लगाई और कुल 407 रन बनाए। उन्होंने इस सीजन ही गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए लीग के एक मुकाबले में आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के जड़कर अपनी टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी। रिंकू सिंह के इस प्रदर्शन के चलते जल्द ही उन्हें टीम इंडिया में एंट्री मिल सकती है।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

WTC Final 2023 में इस नए लुक में नजर आएगी ऑस्ट्रेलियाई टीम, Usman Khawaja ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का आगाज 7 जून से भारत...

तीन मैच में लगातार गोल्डन डक पर आउट हुए जोस बटलर, IPL में दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

नई दिल्ली पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान के ओपनर बल्लेबाज जॉस बटलर...

धर्मशाला में धुआं-धुआं होंगे गेंदबाज या बल्ले से होगी छक्कों की बौछार? जानें पिच का हाल

नई दिल्ली एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स (PBKS...