Policewala
Home Policewala गौमांस का शिकार करने वाले तीन आरोपियों को सीधी पुलिस ने किया गिरफ्तार
Policewala

गौमांस का शिकार करने वाले तीन आरोपियों को सीधी पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिला सीधी

पुलिस अधीक्षक सीधी डॉ रविन्द्र वर्मा के कुशल निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीधी श्री अरविंद श्रीवास्तव व डीएसपी हेडक्वाटर नारायण सिंह कुमरे के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी जमोड़ी उनि. विशाल शर्मा के नेतृत्व में गोवंश का शिकार करने वाले आरोपी नीरज साकेत, विकास साकेत व ममता साकेत को जमोड़ी पुलिस द्वारा किया गया गिरफ्तार।

मामला विवरण दिनांक 19/02/2024 को फरियादी प्रदीप कुमार विश्वकर्मा पिता भोला प्रसाद विश्वकर्मा निवासी ग्राम बंजारी ने थाने में उपस्थित होकर इस आशय की शिकायती आवेदन पत्र दिया कि 19 फरवरी को साम करीब 6 बजे मैं आशीष मिश्रा,विवेक पाण्डेय,धीरज पटेल,आकाश पराडे सभी लोग गोपालदास बंधा मार्ग से जा रहे थे उसके नीचे नीरज साकेत,विकास साकेत व ममता साकेत सभी निवासी पडऱा के द्वारा गाय को मारकर उसका मांस काट रहे थे व गाय का मांस काट कर अपने पास रखे है। थाना प्रभारी जमोड़ी द्वारा उक्त सूचना से वरिष्ठ अधिकारियो को अवगत कराते हुएने उक्त शिकायत पर आईपीसी की धारा 429,मध्यप्रदेश गौवंश बध प्रतिशेध अधिनियम 2004-4-5-9 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी जो आज 21 फरवरी को मुखबिर की सूचना पर सभी गौ हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किया जाकर
माननीय न्यायालय में पेश किया गया जहां से सभी आरोपियों को जिला जेल पडऱा भेज दिया गया है। गौवंश हत्या के संबंध में आरोपियों ने पूंछतांछ के दौरान बताया कि ममता साकेत के पति को टीवी की बीमारी है जिसके इलाज के लिए गाय का तेल निकाला जाता था एवं गोमांस का सेवन करता है इसी के कारण गोवंश की हत्या की गई थी।

रिपोर्ट- सोनू गुप्ता

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

गरियाबंद विधायक जनक धुव्र और डॉ सत्यजीत साहू ने विश्व शांति यात्रा का समर्थन किया

रायपुर छत्तीसगढ़ गरियबंद के गांधी मैदान में आयोजित ज़िला स्तरीय आमसभा को...

बस्तर जिला प्रशासन द्वारा निवृतमान कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. को दी गई आत्मीय विदाई

समाचार बस्तर की जनता से मिले अपार स्नेह से मिली सुखद अनुभूति-निवृत्तमान...

ग्रीस में भारतीय निवेशकों की बढ़ती रुचि: एक सुनहरा अवसर

यदि आप विदेश में घर ख़रीद कर रहने की योजना बना रहे...