Policewala
Home Policewala विधानसभा 3 में पिंटू जोशी ने भरी हुंकार,बचपन में जिन गलियों में प्रचार किया आज वहीं से टिकिट मिला- पिंटू जोशी
Policewala

विधानसभा 3 में पिंटू जोशी ने भरी हुंकार,बचपन में जिन गलियों में प्रचार किया आज वहीं से टिकिट मिला- पिंटू जोशी

इंदौर मध्य प्रदेश

कार्यकर्ता घर-घर पहुंच मतदाताओं को बताएंगे कांग्रेसी की उपलब्धियों को

पिंटू जोशी की पत्नी ने भी संभाली चुनाव की कमान, कंचनबाग सहित अन्य क्षेत्रों में किया सघन जनसंपर्क

इन्दौर 26 अक्टूबर।

विधानसभा-3 से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक जोशी (पिंटू) ने गुरूवार को शुभ मुहुर्त में अपना नामांकन फार्म जमा किया। नामांकन फार्म भरने के पश्चात वह मीडिया से भी रूबरू हुए। उन्होंने विधानसभा-3 में चहुमुखी विकास करने का वादा क्षेत्र की जनता से किया। उन्होंने मीडिया से कहा कि मैं हमेशा से ही वहां का स्थानीय रहवासियों रहा हूं और जब-जब यहां के रहवासियों को जरूरत पड़ी मैं हमेशा उनके साथ खड़ा रहा हूं। इस बार जनता का विश्वास व समर्थन मेरे साथ हैं और निश्चित ही वह इस बार बाहरी व्यक्ति को न जीताकर घर के बेटे को विजयश्री दिलाएगी।

पत्नी ने भी संभाली चुनाव की कमान-

गुरूवार को जहां दीपक जोशी (पिंटू) विधानसभा-3 के रहवासियों व मतदाताओं के बीच पहुंच वोट की गुहार कर रहे हैं तो वहीं दुसरी ओर उनकी पत्नी रेशु जोशी ने भी चुनाव की कमान अपने हाथों में ले रखी हैं। गुरूवार को रेशु जोशी साऊथ तुकोगंज स्थित नाथ मंदिर पहुंची जहां उन्होंने रहवासियों के साथ-साथ व्यापारियों से भी दीपक जोशी को वोट देने की अपील की। उन्होंने सभी मतदाताओं से वहां की समस्या जानी व विजयश्री मिलने के बाद उन्हें हल करने का आश्वासन भी रहवासियों को दिया।

 

 

 

सुबह कंचनबाग में जनसंपर्क तो शाम को पंढऱीनाथ में बैठक

गुरूवार को दीपक जोशी ने शुभ मुहुर्त में अपना नामांकन फार्म जमा किया उससे पूर्व उन्होंने सुबह 9 बजे कंचनबाग क्षेत्र अपना सघन जनसंपर्क की शुरूआत की। उन्होंने रहवासियों से वहां की समस्या जानी एवं उन्हें जल्द से जल्द हल करने का आश्वासन दिया। उन्होंने रहवासियों और व्यापारियों से कहा कि इस बार क्षेत्र की जनता घर के बेटे को उनकी सेवा का मौका दें न कि किसी बाहरी व्यक्ति को।

पंढऱीनाथ इंद्रेश्वर महादेव पर हुई बैठक

शाम 5 बजे पंढऱीनाथ स्थित इंद्रेश्वर महादेव मंदिर पर वार्ड क्रमांक 59 के वरिष्ठ सहयोगी, ब्लाक अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुई। उसमें दीपक जोशी ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार मना साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर इस चुनावी रण को जीताने के लिए सभी से आग्रह किया। उन्होंने सभी मतदाताओं और रहवासियों से कहा कि बचपन में जिन गलियों में पिताजी स्व. महेश जोशी के साथ प्रचार-प्रसार करता था आज वहीं से मुझे टिकिट मिला है। मैं यहां के मतदाताओं को पूर्ण रूप से विश्वास दिलाता हूं कि अगर इस क्षेत्र से आपका बेटा विजयी हुआ तो क्षेत्र की सभी समस्या हल करूंगा साथ ही जिन गलियों में ड्रेनेज, बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं हैं उनको सबसे पहले हल करने की कोशिश करूंगा। उन्होंने सभी अध्यक्षों से कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता विधानसभा की सभी गलियों में भ्रमण करें और सभी मतदाताओं को कांग्रेस की उपलब्धियों को गिनाया और उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों से उनको अवगत कराए। उन्होंने कहा कि सन 1998 में पिता स्व. महेश जोशी के साथ प्रचार-प्रसार मैं जाता था। उसके बाद हर चुनाव में धीरे-धीरे शिष्य बनकर सीखा हैं। आज बड़ों का ही आशीर्वाद हैं जो मुझे इस विधानसभा से टिकिट मिला और आप सभी की सेवा करने का मौका मिला है।

 

 

महंगाई ने तोड़ी आम जनता की कमर
बैठक के दौरान उन्होंने महंगाई पर बोलते हुए कहा कि आज देश में महंगाई बढ़ती जा रही है। सभी चीजों के दाम आसामन को छू रहे हैं। जनता को ही तय करना हैं कौन सी सरकार हैं जिसके राज में देश, प्रदेश महंगाई के चरण शिखर पर पहुंच गई है। उन्होंने भाजपा सरकार द्वारा लाड़ली बहन योजना के लिए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की बहनों के लिए योजना शुरू की उसके बाद ही शिवराजसिंह चौहान (मामा) की नींद खुली और उन्होंने बहनों के लिए योजना की सौगात दी। उन्होंने कहा कि मामा को आपका भला करना होता तो 18 साल कम नहीं होते हैं। चुनाव के समय ही जनता मामा को याद आती हैं। पंढऱीनाथ पर आयोजित बैठक के दौरान अनवर खान, भालचंद्र, मुकेश पुरी, सुरेंद्र पुरी सहित हजारों की संख्या में कांग्रेसी, मतदाता व क्षेत्र की जनता उपस्थित थी। कार्यक्रम का संचालन देवेंद्रसिंह यादव ने किया था।

 

रिपोर्ट अनिल भंडारी

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

अवैध शराब के खिलाफ महिलाओं ने खोला मोर्चा, सैकड़ो की संख्या में पहुंची थाने और तहसील।

बनखेड़ी, नर्मदापुरम मप्र। बनखेड़ी।जिले में अवैध शराब विक्रय के मामले बढ़ते ही...

सेल्समैन सनिल पटैल,बाढ़ को बनाया अवसर खाद्यान्न की करना चाहि कालाबाजारी

कटनी मध्य प्रदेश सहकारी समिति ढीमरखेड़ा की उचित मूल्य दुकान पोड़ी खुर्द...