Policewala
Home Policewala कंगना रनौत द्वारा निर्देशित फिल्म इमरजेंसी 24 नवंबर 2023 को होगी रिलीज़
Policewala

कंगना रनौत द्वारा निर्देशित फिल्म इमरजेंसी 24 नवंबर 2023 को होगी रिलीज़


इंदौर मध्य प्रदेश
कंगना रनौत की ” इमरजेंसी” के फर्स्ट लुक में उनके दमदार परफॉर्मेंस ने पूरे देश को आश्चर्यचकित कर दिया था जिसमे वे भारत की पहली महिला प्रधान मंत्री के रूप में दिखाई दीं। रिवॉल्यूशनरी कंगना रनौत एक और हाई-ऑक्टेन वीडियो यूनिट लेकर आई हैं, और उन्होंने अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट की घोषणा की, यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को बड़े परदे पर रिलीज़ की जाएगी। इस प्रभावशाली अनाउंसमेंट वीडियो में प्रधान मंत्री द्वारा देश भर में इमरजेंसी की घोषणा के 48 साल पूरे होने का भी जिक्र किया गया है।

जब से प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रूप में उनका फर्स्ट लुक सामने आया है तब से उनके प्रशंसकों को उत्साह और बढ़ गया है। और अब एक प्रभावशाली स्टैंस और डायलॉग डिलीवरी के साथ, वह किरदार को टी में ढाल देती है। इतना ही नहीं, उन्होंने इस किरदार को निभाने के लिए प्रोस्थेटिक्स और तौर-तरीकों पर भी काफी काम किया है।

इमरजेंसी हमारे इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण और डार्केस्ट चैप्टर में से एक है जिसे युवा भारत को जानना जरूरी है। यह एक महत्वपूर्ण कहानी है ,और मैं इस रचनात्मक यात्रा को एक साथ शुरू करने के लिए , प्रतिभाशाली अभिनेता, स्वर्गीय सतीश कौशिक जी, अनुपम जी, श्रेयश, महिमा और मिलिंद की शुक्रगुजार हूं । मैं भारत के इतिहास के इस उल्लेखनीय प्रसंग को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्साहित हूं। जयहिंद!”

मणिकर्णिका फिल्म्स प्रस्तुत करते हैं इमरजेंसी, जिसका निर्देशन और निर्माण कंगना रनौत ने किया है, पटकथा रितेश शाह की है और कहानी रनौत की है। इमरजेंसी में रानौत भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म में दिवंगत सतीश कौशिक, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं नज़र आएंगे। इमरजेंसी 24 नवंबर 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है l रिपोर्ट अनिल भंडारी

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

गरियाबंद विधायक जनक धुव्र और डॉ सत्यजीत साहू ने विश्व शांति यात्रा का समर्थन किया

रायपुर छत्तीसगढ़ गरियबंद के गांधी मैदान में आयोजित ज़िला स्तरीय आमसभा को...

बस्तर जिला प्रशासन द्वारा निवृतमान कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. को दी गई आत्मीय विदाई

समाचार बस्तर की जनता से मिले अपार स्नेह से मिली सुखद अनुभूति-निवृत्तमान...

ग्रीस में भारतीय निवेशकों की बढ़ती रुचि: एक सुनहरा अवसर

यदि आप विदेश में घर ख़रीद कर रहने की योजना बना रहे...