Policewala
Home मनोरंजन रवीना टंडन के करीबी दोस्तों में शुमार है इन दो एक्टर्स के नाम, जिसकी आपने कभी नहीं की होगी कल्पना
मनोरंजन

रवीना टंडन के करीबी दोस्तों में शुमार है इन दो एक्टर्स के नाम, जिसकी आपने कभी नहीं की होगी कल्पना

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं रवीना का नाम इंडस्ट्री के कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है, लेकिन सबसे ज्यादा वह अक्षय कुमार के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रही हैं। इसी बीच अब रवीना ने अपने एक्स अक्षय के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है। रवीना ने न सिर्फ अक्षय बल्कि शिल्पा शेट्टी को लेकर भी बात की।

रवीना टंडन ने हाल ही में ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए। साथ ही रवीना ने अक्षय और शिल्पा शेट्टी के लेकर भी बात की। रवीना ने कहा, ‘अक्षय और मैं अभी भी दोस्त हैं। हर किसी की लाइफ में एक वक्त ऐसा आता है, जिसका आपको सम्मान करना चाहिए और आगे बढ़ने की जरुरत है। मैं उनके बारे में बहुत ज्यादा सोचती हूं। अक्षय आज इंडस्ट्री के मजबूत पिलर हैं।

इसी इंटरव्यू में रवीना टंडन ने शिल्पा शेट्टी को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, ‘आज अक्षय के साथ शिल्पा भी उनकी करीबी दोस्त बन गई हैं। हम तीनों के बीच कुछ ऐसी चीजें, कुछ ऐसे अनुभव हैं, जिसने हमें एक साथ बांध है। शमिता और शिल्पा मेरे पति अनिल थडानी के करीबी दोस्त रहे हैं। हम अपने अच्छे और वक्त को एक साथ साझा करते रहते हैं।’ आपको बता दें कि 90 के दशक में रवीना और अक्षय दोनों ही सीरियस रिलेशनशिप में थे। बीटाउन में उनके रिश्ते को लेकर कई खबरें भी खूब चर्चा में रहती थीं। इसी दौरान अक्षय की लाइफ की शिल्पा शेट्टी की एंट्री हुई और रवीना से उनका ब्रेकअप हो गया। हालांकि, शिल्पा के साथ भी अक्षय का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया था।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Jr NTR के बर्थडे पर फैंस ने पार कीं सारी हदें, बकरों की बलि देने के आरोप में नौ गिरफ्तार

नई दिल्ली साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के लिए फैंस में काफी दीवानगी...

Urfi Javed की ड्रेस देख फिर चकराया लोगों का दिमाग, कपड़ें देख कहा- ‘त्कुत्तों ने कपड़ों को फाड़ दिया’

नई दिल्ली इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद हर दिन फैंशन की दुनिया में...

टिकट विंडो पर द केरल स्टोरी ने मचाया गदर, छत्रपति और PS 2 को कांटे की टक्कर

थिएटर्स में इन दिनों अलग-अलग जॉनर की फिल्में ऑडियंस के एंटरटेनमेंट के...