Policewala
Home Policewala थाना हरचंदपुर पुलिस द्वारा की गई अभद्रता के विरोध में इंडियन कौंसिल आफ प्रेस के रायबरेली जनपद के पदाधिकारी बैठे अनशन पर
Policewala

थाना हरचंदपुर पुलिस द्वारा की गई अभद्रता के विरोध में इंडियन कौंसिल आफ प्रेस के रायबरेली जनपद के पदाधिकारी बैठे अनशन पर

उत्तर प्रदेश रायबरेली

थाना हरचंदपुर पुलिस द्वारा इंडियन कौंसिल आफ प्रेस की रायबरेली शाखा के पदाधिकारी नूर मोहम्मद के साथ की गई अभद्रता के खिलाफ संगठन लामबंद हो गया है। मामला इतना तूल पकड़ गया है कि न सिर्फ़ संगठन के जिलाध्यक्ष रायबरेली मोहम्मद आरिफ की अगवाई में संगठन के पदाधिकारी विरोध में अनशन पर बैठ गए हैं बल्कि समूचे उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों से भी पुलिस की अभद्रता के विरोध में स्वर मुखर हो गए हैं।

यह समाचार लिखने तक रायबरेली जनपद में रायबरेली के जिला अध्यक्ष मोहम्मद आरिफ एवं नूर मोहम्मद अपने साथियों के साथ आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं । पूरी जिला कार्यकारिणी स्थल पर पहुँच चुकी है एवं संगठन के प्रदेश सचिव भी वहाँ पहुँच रहे हैं। उत्तर प्रदेश मनोज कुमार शुक्ला ने जानकारी दी है कि यदि अभद्र व्यवहार के दोषी पुलिस वालों के खिलाफ तत्काल कार्यवाही नहीं की गई तो यह विरोध, समूचे प्रदेश स्तर पर किया जाएगा ।

इंडियन कौंसिल आफ प्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन एस विश्वकर्मा ने भी इस संबंध में पुलिस अधीक्षक रायबरेली को मामले को संज्ञान लेते हुए दोषी पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए वैधानिक कार्यवाही सुनिश्चित करने का अनुरोध किया है । साथ ही उन्होंने संगठन के लोगों से अनशन कर रहे पदाधिकारियों की हालत की जानकारी समय समय पर उपलब्ध कराने के निर्देश दिये हैं । इस संबंध में उन्होंने संगठन के अन्य प्रदेश अध्यक्षों से भी हालात पर चर्चा कर आवश्यकता पड़ने पर राष्ट्रव्यापी विरोध हेतु तैयार रहने को कहा है।

 

( राष्ट्रीय ब्यूरो)

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

जटावती से बासड़ा नदी जाने वाला 4 किलोमीटर डामर रोड नहीं बन पाया

आजादी के 75 साल बाद भी अभी तक जटावती से बासड़ा नदी...

धान उपार्जन हेतु पंजीयन 19 सितम्बर से 04 अक्टूबर तक होगा

डिंडौरी मध्यप्रदेश समर्थन मूल्य पर धान एवं मोटा अनाज उपार्जन हेतु पंजीयन...

डिंडौरी जिला सहकारी समिति कर्मचारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचकर एसडीएम को सौपा ज्ञापन

डिंडौरी मध्यप्रदेश कोरोना काल में वितरित ऑफ लाईन खाद्यान्न P.O.S. मशीन में...

दो ग्राम पंचायत सचिव निलंबित

नारायणपुर, 18 सितम्बर 2024 // जनपद पंचायत ओरछा के ग्राम पंचायत डुंगा...