Policewala
Home Policewala कांग्रेस की गुटबाज़ी के बीच रायपुर उत्तर में बीजेपी का व्यापक जनसम्पर्क जारी।
Policewala

कांग्रेस की गुटबाज़ी के बीच रायपुर उत्तर में बीजेपी का व्यापक जनसम्पर्क जारी।

छत्तीसगढ़, रायपुर।

उत्तर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री की सभा के बाद कांग्रेस के दो गुटों में मारपीट हो गई। सभा स्थल पर जमकर बवाल हुआ और कुर्सियां तोड़ी गई। बाद में स्वयं विधायक कुलदीप जुनेजा के सुलझाने के बाद स्थिति सामान्य हुई।

कांग्रेस की इस गुटबाज़ी के बीच चुनावी तैयारी को गति देते हुए रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने शनिवार को सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ भाजपा मंडल शंकर व तेलीबांधा क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड में धुआंधार दौरा किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा की नीतियां गिनाते हुए आमजनों को दीपावली की बधाई और शुभकामनाएं दीं।

जनसंपर्क की शुरूआत उन्होंने शंकर नगर वार्ड अंतर्गत विद्या हॉस्पिटल के सामने, इंडियन चिली के पास से की। शंकर नगर के सभी मुहल्लों व गलियों में ईश्वरी नगर, न्यू शांति नगर व गोरखा कालोनी पर सुमन राम प्रजापति के नेतृत्व में उत्साही समर्थकों ने जगह-जगह श्री मिश्रा का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया।
इस दौरान भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने कहा, भाजपा की नीतियां सदैव जनहित के ही उद्देश्य से बनाई जाती हैं, लेकिन विपक्षी दलों के लोग हमेशा नीतियों के क्रियान्वयन में बाधा डालने का प्रयास करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनहित से जुड़ी कई घोषणाएं की हैं, जिसका सकारात्मक प्रभाव हर जगह देखने मिल रहा है। वहीं सिंधी समाज से मिल रहा जनसमर्थन यह संदेश दे रहा है कि इस पोलिंग बूथ से सर्वाधिक वोटों के साथ लीड दिलाएंगे। श्री मिश्रा का जगह-जगह महिलाओं ने पूजा की, आरती सजाकर स्वागत किया। इसके अलावा महिला समिति के द्वारा पुष्पवर्षा के साथ स्वागत किया गया। ऐसे जनसमर्थन से अभिभूत पुरंदर मिश्रा ने कहा कि जनता के स्नेह और आशीर्वाद से चुनाव में जीत के प्रति वे पूरी तरह से आश्वस्त हैं।

भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ भाजपा मंडल तेलीबांधा चुनाव कार्यालय के नजदीक राजधानी चेंबर से दौरा और जनसंपर्क की शुरुआत की। वे श्याम नगर गुरुद्वारा रोड से बाबा नामदेव के दरबार पहुंचे और मत्था टेकने के बाद जनसंपर्क शुरु किया। इसी तरह मदर टेरसा वार्ड के श्याम नगर सिंधी कालोनी में गली नंबर 7 से लेकर 1 तक डोर टू डोर मतदाताओं से भाजपा को जिताने के लिए आशीर्वाद मांगा। जनसंपर्क के दौरान गुरुद्वारा रोड में गली नंबर 1 से पोस्ट आफिस होते हुए शारदा नर्सिंग होम, साहू बाड़ा से होकर सतनामी पारा ब्रिज के नीचे क्षेत्र पहुंचे, जहां पर जनसंपर्क कार्यक्रम का समापन किया गया।

भ्रमण एवं जनसंपर्क के दौरान भाजपा तेलीबांधा मंडल अध्यक्ष, सुनील कुकरेजा के नेतृत्व में रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र की पार्षद सीमा साहू, तनेश आहूजा, जीवन साहू, मोहन नेभानी, राजू राघवानी, हरिश ठाकुर, सोनू सलूजा, संतोष साहू, रजनी शेंडगे, रवि रंगलानी, गुलाब फतनानी, किशोर जेठानी, पप्पू ठाकुर, दलविंद बेदी, जयप्रकाश फतनानी और प्रकाश जेबा सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता-पदाधिकारी और समर्थक शामिल हुए।
( रायपुर ब्यूरो)

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

जटावती से बासड़ा नदी जाने वाला 4 किलोमीटर डामर रोड नहीं बन पाया

आजादी के 75 साल बाद भी अभी तक जटावती से बासड़ा नदी...

धान उपार्जन हेतु पंजीयन 19 सितम्बर से 04 अक्टूबर तक होगा

डिंडौरी मध्यप्रदेश समर्थन मूल्य पर धान एवं मोटा अनाज उपार्जन हेतु पंजीयन...

डिंडौरी जिला सहकारी समिति कर्मचारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचकर एसडीएम को सौपा ज्ञापन

डिंडौरी मध्यप्रदेश कोरोना काल में वितरित ऑफ लाईन खाद्यान्न P.O.S. मशीन में...

दो ग्राम पंचायत सचिव निलंबित

नारायणपुर, 18 सितम्बर 2024 // जनपद पंचायत ओरछा के ग्राम पंचायत डुंगा...