Policewala
Home स्पोर्ट्स ईडन गार्डन्स में होती है बल्लेबाजों की फुल मौज, जमकर बरसते हैं चौके-छक्के
स्पोर्ट्स

ईडन गार्डन्स में होती है बल्लेबाजों की फुल मौज, जमकर बरसते हैं चौके-छक्के

नई दिल्ली

आईपीएल 2023 के 53वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना पंजाब किंग्स के साथ होगा। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए केकेआर को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। इस सीजन में हुई पहली भिड़ंत में पंजाब के किंग्स केकेआर पर भारी पड़े थे और 7 रन से बाजी मारी थी।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आखिरी मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को हार का स्वाद चखाया था। आईपीएल 2023 में केकेआर ने अब तक खेले 10 मैचों में से सिर्फ चार में ही जीत दर्ज की है, जबकि 6 मैचों में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है। बल्लेबाजी में लास्ट मैच में रिंकू सिंह और कप्तान नीतीश राणा के बल्ले से रन निकले थे। वहीं, वेंकटेश अय्यर और जेसन रॉय भी छाप छोड़ने में सफल रहे हैं

पंजाब किंग्स के गेंदबाजों का प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों में बेहद निराशाजनक रहा है। अर्शदीप सिंह रनों पर लगाम लगाने में नाकाम रहे हैं और मुंबई के खिलाफ लास्ट गेम में उन्होंने 66 रन लुटाए थे। वहीं, टीम के बाकी बॉलर्स भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके हैं। हालांकि, बल्लेबाजी में धवन और प्रभसिमरन सिंह ने अच्छी शुरुआत दी है, तो लियाम लिविंगस्टन भी विस्फोटक फॉर्म में लौट चुके हैं।

ईडन गार्डन्स के मैदान पर जमकर चौके-छक्कों की बरसात होती है। कोलकाता के इस ग्राउंड पर बल्लेबाजों का बोलबाला रहता है और गेंद बल्ले पर काफी अच्छे से आती है। इसके साथ ही मैदान की आउटफील्ड भी काफी तेज है। यही वजह है कि ईडन गार्डन्स पर रनों का अंबार लगता है। इस सीजन भी ईडन गार्डन्स में काफी हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिले हैं।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Related Articles

WTC Final 2023 में इस नए लुक में नजर आएगी ऑस्ट्रेलियाई टीम, Usman Khawaja ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का आगाज 7 जून से भारत...

आंद्रे रसेल नहीं, बल्कि इस स्टार खिलाड़ी को KKR का X-Factor मानते हैं Harbhajan Singh

नई दिल्ली आईपीएल 2023 के लीग स्टेज मुकाबले में आज यानी 20...

तीन मैच में लगातार गोल्डन डक पर आउट हुए जोस बटलर, IPL में दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

नई दिल्ली पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान के ओपनर बल्लेबाज जॉस बटलर...