Policewala
Home स्पोर्ट्स MS Dhoni और Sanju Samson एक समय पर बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास करते हुए दिखे, वायरल हुआ वीडियो
स्पोर्ट्स

MS Dhoni और Sanju Samson एक समय पर बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास करते हुए दिखे, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्‍ली,

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी और राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान संजू सैमसन के एक फ्रेम में बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने सैमसन और धोनी के एक समय पर बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास करने वाला वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर शेयर किया, जो कि वायरल हो चुका है। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने वीडियो क्लिप शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, ‘क्‍या आप इसको लगातार देखने से रोकेंगे? निश्चित ही नहीं

बता दें कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच बुधवार को चेपॉक स्‍टेडियम पर आईपीएल 2023 का 17वां मैच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें आज अपना चौथा मैच खेलेंगी। संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स ने मौजूदा आईपीएल में अब तक 3 मैच खेले, जिसमें दो जीत के साथ वो अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर हैं।

एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम ने भी तीन मैच में दो जीत दर्ज की, लेकिन वो अंक तालिका में पांचवें स्‍थान पर है। एमएस धोनी की कोशिश सीएसके के होमग्राउंड पर राजस्‍थान को मात देकर तालिका में अपना स्‍थान सुधार करने पर होगी।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मुकाबला बेहद स्‍पेशल होने वाला है। एमएस धोनी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए कप्‍तान के रूप में 200वां मैच खेलेंगे। सीएसके के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा कह चुके हैं कि वो अपने कप्‍तान को जीत का तोहफा देना पसंद करेंगे।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

WTC Final 2023 में इस नए लुक में नजर आएगी ऑस्ट्रेलियाई टीम, Usman Khawaja ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का आगाज 7 जून से भारत...

आंद्रे रसेल नहीं, बल्कि इस स्टार खिलाड़ी को KKR का X-Factor मानते हैं Harbhajan Singh

नई दिल्ली आईपीएल 2023 के लीग स्टेज मुकाबले में आज यानी 20...

तीन मैच में लगातार गोल्डन डक पर आउट हुए जोस बटलर, IPL में दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

नई दिल्ली पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान के ओपनर बल्लेबाज जॉस बटलर...