Policewala
Home स्पोर्ट्स पाकिस्‍तान के स्‍टार क्रिकेटर ने चयनकर्ताओं को खुलेआम दी धमकी, बोले- ‘इस बार टीम से बाहर किया तो…’
स्पोर्ट्स

पाकिस्‍तान के स्‍टार क्रिकेटर ने चयनकर्ताओं को खुलेआम दी धमकी, बोले- ‘इस बार टीम से बाहर किया तो…’

नई दिल्‍ली,

पाकिस्‍तान क्रिकेट ज्‍यादातर समय विवादों से घिरा रहता है। हाल ही में खबर सामने आई कि शाहिद अफरीदी चाहते थे कि बाबर आजम को कप्‍तान के रूप में रिप्‍लेस किया जाए। अभी यह विवाद थमा नहीं था कि एक और बड़ी बात सामने आई है।

पाकिस्‍तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम ने चयनकर्ताओं को धमकी दी है कि अगर उन्‍हें अब टीम से बिना जानकारी दिए ड्रॉप किया गया तो इसका अंजाम अच्‍छा नहीं होगा। इमाद वसीम को हाल ही में अफगानिस्‍तान के खिलाफ तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्‍तान टीम में चुना गया था

इमाद वसीम ने क्‍या कहा

34 साल के इमाद वसीम करीब एक साल से ज्‍यादा समय तक राष्‍ट्रीय टीम से बाहर रहे। उन्‍होंने वापसी से पहले आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच नवंबर 2021 में दुबई में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। एक स्‍थानीय टीवी चैनल से बातचीत में वसीम ने खुलासा किया कि चयनकर्ताओं ने उन्‍हें बिना कोई कारण बताए राष्‍ट्रीय टीम से बाहर कर दिया था।

क्रिकेट पाकिस्‍तान ने इमाद वसीम के हवाले से कहा, ”चयनकर्ताओं ने मुझे पिछले एक से डेढ़ साल तक राष्‍ट्रीय टीम से बाहर रखा और इसका कारण नहीं बताया। अब मैं ऐसा दोबारा नहीं होने दूंगा। इस बार मेरे एक्‍शन महत्‍वपूर्ण होंगे। मैं अपने करियर के उस पड़ाव पर हूं कि अगर मुझे बिना बताए बाहर किया गया तो कोई कदम उठा लूंगा।”

ऐसी कोई तकलीफ नहीं

इमाद वसीम ने साथ ही बताया कि उन्‍हें राष्‍ट्रीय टीम में नहीं खेलने पर आर्थिक रूप से कोई नुकसान नहीं हुआ। वो जब राष्‍ट्रीय टीम का हिस्‍सा नहीं थे, तब ज्‍यादा कमाई करने में सफल हो रहे थे। वसीम ने कहा, ‘जब मैं टीम से बाहर था, तो आर्थिक रूप से कोई नुकसान नहीं हुआ। मैं पाकिस्‍तान के लिए खेलकर जितना कमाता हूं, उससे ज्‍यादा ही कमाई हो रही थी।’

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

WTC Final 2023 में इस नए लुक में नजर आएगी ऑस्ट्रेलियाई टीम, Usman Khawaja ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का आगाज 7 जून से भारत...

आंद्रे रसेल नहीं, बल्कि इस स्टार खिलाड़ी को KKR का X-Factor मानते हैं Harbhajan Singh

नई दिल्ली आईपीएल 2023 के लीग स्टेज मुकाबले में आज यानी 20...

तीन मैच में लगातार गोल्डन डक पर आउट हुए जोस बटलर, IPL में दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

नई दिल्ली पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान के ओपनर बल्लेबाज जॉस बटलर...