Policewala
Home Policewala 2000 की चाह में हुआ बवाल 5.80 लाख देकर बरात की हुई रिहाई, दूल्हे ने महिला के मुंह पर मारा नोट, गाली गलौज के बाद बरात वापस लौटी
Policewala

2000 की चाह में हुआ बवाल 5.80 लाख देकर बरात की हुई रिहाई, दूल्हे ने महिला के मुंह पर मारा नोट, गाली गलौज के बाद बरात वापस लौटी

प्रभुपाल चौहान


उत्तर प्रदेश के जौनपुर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के वाजिदपुर दक्षिण गांव निवासी धर्मेंद्र पुत्र हीरालाल की बारात रविवार की शाम आजमगढ़ जिले के बरहद थाना क्षेत्र के एक गांव में गई थी। जयमाल आदि कार्यक्रम शांतिपूर्वक संपन्न हो गया। देर रात ब्याह की सारी रस्में अदा हो गई। रविवार 12 मार्च की भोर में फेरे होने के बाद दूल्हा कोहबर में चला गया। भीतर मौजूद दुल्हन की सहेलियां रिश्तेदार महिलाएं बातचीत करते हुए उसे शगुन देने लगी। इस दौरान एक रिश्तेदार महिला ने ₹200 का नोट दिया जिस पर दूल्हा नाराज हो गया और नोट महिला के ऊपर फेंकते हुए बोला कि कम से कम ₹2000 देना चाहिए था बात बाद में दूल्हा गाली गलौज करने लगा। उसके इस व्यवहार से दुल्हन समेत नाते रिश्तेदार सन्न रह गए इसके बाद दुल्हन ने भी दूल्हे के इस व्यवहार से नाराज होकर साथ जाने से इनकार कर दिया। फिर क्या था घराती होने दूल्हा और उसके परिजनों और बारातियों को बंधक बना लिया। वहीं कुछ लोगों का कहना था कि मारपीट की भी स्थिति पैदा हो गई थी किसी तरह लोगों ने संभाला।
उधर ग्रामीणों की सूचना पर बरदह थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। और दोनों पक्षों को थाने ले आई जहां 4 घंटों तक चली पंचायत के बाद दूल्हा पक्ष ने ₹580000 दुल्हन पक्ष को दिए। इसके बाद दोनों पक्षों ने सहमति से रिश्ता खत्म कर लिया।
थाना प्रभारी निरीक्षक वरदह से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों में लेनदेन के बाद सुलह समझौता हो गया पुलिस के द्वारा उक्त बातों की वजह से विवाद होने की पुष्टि की गई ,पुलिस ने बताया कि कोई कार्यवाही नहीं की गई ।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

अवैध कारोबारियों पर पुलिस का प्रहार जारी

निगम दस्ते के साथ कबाड़ कारोबारी के अवैध अतिक्रमण को किया निस्तेनाबूत...

थाना जतारा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान किए 1,50000 रुपये जप्त

टीकमगढ़ मध्य प्रदेश वर्तमान में चल रही लोकसभा चुनाव-2024 आचार संहिता के...

लोकसभा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी का सरवाड़ में किया स्वागत

सरवाड़/केकडी़ भाजपा मंडल अध्यक्ष प्यारेलाल खटीक के नेतृत्व में आज लोकसभा प्रत्याशी...