Policewala
Home Policewala “BJP की जीत पर रायपुर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा ने कहा कि यह जीत भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम की जीत है
Policewala

“BJP की जीत पर रायपुर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा ने कहा कि यह जीत भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम की जीत है

रायपुर छत्तीसगढ़

रायपुर । राजधानी रायपुर उत्तर विधानसभा से विधायक भाजपा के कद्दावर नेता पुरन्दर मिश्रा ने मीडियाकर्मियों से संवाद करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की जीत कार्यकर्ताओं के परिश्रम की जीत है। इस भीषण गर्मी में जहां लोग अपने घर से निकल नहीं पा रहे, वहां हमारे पार्टी के कार्यकर्ता दिन रात मेहनत करके भाजपा के घोषणा पत्र और मोदी की गारंटी को घरों – घर जा कर लोगों को अवगत कराया। यही कारण है कि आज प्रदेश मे लोकसभा की 11 सीटों में से 10 सीटों पर जनता ने हमे आशीर्वाद दिया है। जबसे प्रदेश मे विष्णु देव की सरकार बनी है हमने कम समय रहते हुए भी अपने आधे से जादा वायदे पूरे किए है जिसका परिणाम आप सभी के सामने है। आगे विधायक पुरन्दर मिश्रा ने कहा कि आज रायपुर लोकसभा प्रदेश की सबसे हॉट मानी जा रही थी जिसका परिणाम भी हमारे नारे के मुताबिक ही आया। जनता के आशीर्वाद से बृजमोहन अग्रवाल ने रिकॉर्ड बनाते हुए 5 लाख से अधिक मतों से जीत कर प्रदेश का गौरव बढ़ाने का काम किया है।
इस ऐतिहासिक अवसर पर प्रदेश की महान जनता, पार्टी के देवतुल्य कार्यकर्ताओं का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में डबल इंजन की नयी सरकार और अधिक तत्परता के साथ विकसित छत्तीसगढ़ का स्वप्न साकार करने जी – जान से जुटेगी। यह जनादेश हमे और अधिक समर्पण के साथ कार्य करने के लिए उत्साहित करेगा।

रिपोर्ट-मयंक श्रीवास्तव

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

गरियाबंद विधायक जनक धुव्र और डॉ सत्यजीत साहू ने विश्व शांति यात्रा का समर्थन किया

रायपुर छत्तीसगढ़ गरियबंद के गांधी मैदान में आयोजित ज़िला स्तरीय आमसभा को...

बस्तर जिला प्रशासन द्वारा निवृतमान कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. को दी गई आत्मीय विदाई

समाचार बस्तर की जनता से मिले अपार स्नेह से मिली सुखद अनुभूति-निवृत्तमान...

ग्रीस में भारतीय निवेशकों की बढ़ती रुचि: एक सुनहरा अवसर

यदि आप विदेश में घर ख़रीद कर रहने की योजना बना रहे...