Policewala
Home स्पोर्ट्स मैदान पर पिलाया पानी, फिर भी नहीं मानी हार, 2 साल बाद Arjun Tendulkar का सपना हुआ साकार
स्पोर्ट्स

मैदान पर पिलाया पानी, फिर भी नहीं मानी हार, 2 साल बाद Arjun Tendulkar का सपना हुआ साकार

नई दिल्ली

16 अप्रैल 2023 यानी आज का दिन महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के लिए बेहद ही खास है। आईपीएल 2023 के 22वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस का मुकाबला केकेआर से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हो रहा है। इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल में डेब्यू करने का सुनहेरा मौका मिला है

इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा पेट की समस्या के चलते कप्तानी नहीं कर रहे है। उनकी जगह सूर्यकुमार यादव मुंबई टीम की कमान संभाल रहे है। बता दें कि कप्तान रोहित ने मैच से पहले वानखेड़े मैदान पर अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू कैप सौंपी। इस दौरान सभी खिलाड़ी अर्जुन को बधाई दी और उनका हौसला बढ़ाया। सोशल मीडिया पर अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, वानखेड़े स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर ने साल 2013 में अपने क्रिकेट करियर का आखिरी मुकाबला खेला था और इसी मैदान पर उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल में डेब्यू करने का मौका मिला है। मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन के बेटे अर्जुन को मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मुंबई की कैप दी। इस मैच (MI vs KKR) में अरशद खान की जगह अर्जुन को प्लेइंग-11 में मौका मिला हैं।

बता दें कि अर्जुन को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 नीलामी में 30 लाख रुपये में खरीदा था और फिर आईपीएल 2023 में उन्हें रिटेन किया। साल 2021 में अर्जुन इंजर्ड होने के चलते दूसरा हाफ से बाहर हो गए थे। ऐसे में उन्हें 2 साल बाद डेब्यू करने का मौका मिला है। मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें कप्तान रोहित अर्जुन को डेब्यू कैप पहना रह है।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

WTC Final 2023 में इस नए लुक में नजर आएगी ऑस्ट्रेलियाई टीम, Usman Khawaja ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का आगाज 7 जून से भारत...

आंद्रे रसेल नहीं, बल्कि इस स्टार खिलाड़ी को KKR का X-Factor मानते हैं Harbhajan Singh

नई दिल्ली आईपीएल 2023 के लीग स्टेज मुकाबले में आज यानी 20...

तीन मैच में लगातार गोल्डन डक पर आउट हुए जोस बटलर, IPL में दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

नई दिल्ली पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान के ओपनर बल्लेबाज जॉस बटलर...