Policewala
Home मनोरंजन सलमान खान OTT को रेगुलेट करने के पक्ष में, कहा- वल्गैरिटी, गाली-गलौज बंद होना चाहिए, बेटी के साथ नहीं देख सकते
मनोरंजन

सलमान खान OTT को रेगुलेट करने के पक्ष में, कहा- वल्गैरिटी, गाली-गलौज बंद होना चाहिए, बेटी के साथ नहीं देख सकते

 

फिल्म अभिनेता सलमान खान ने ओटीटी कंटेंट को रेगुलेट करने का समर्थन किया है। उन्होंने यह भी कहा है कि ओटीटी पर वल्गैरिटी, न्यूडिटी, गाली-गलौज पर रोक लगनी चाहिए। सलमान खान ने यह भी कहा कि फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों को लिमिट क्रॉस नहीं करनी चाहिए। उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप का समर्थन किया है।

सलमान खान जल्द फिल्म किसी का भाई, किसी की जान में नजर आने वाले हैं। अब उन्होंने कहा है कि क्लीन कंटेंट ही काम करता है। गौरतलब है कि कई बड़े कलाकारों ने ओटीटी पर डेब्यू किया है। हालांकि, सलमान खान ने अभी तक ओटीटी पर डेब्यू नहीं किया है। उनकी कोविड-19 महामारी के बाद पहली रिलीज हुई फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड थी, जो सिनेमाघरों के अलावा जी5 पर उसी दिन रिलीज हुई थी। सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यापार करती है। हालांकि, यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी।

अब एक कार्यक्रम में बोलते हुए सलमान खान ने कहा, ‘मुझे लगता है कि ओटीटी पर सेंसरशिप होनी चाहिए। यह वल्गैरिटी, न्यूडिटी, गाली-गलौज बंद होना चाहिए। 16 और 17 साल के बच्चे देखते हैं। क्या आप चाहते हो कि आप की बेटी भी इसे देखें। मुझे लगता है ओटीटी के कंटेंट को चेक किया जाना चाहिए। जितना क्लीन कंटेंट होगा, उतना बेहतर होगा। वैसे भी उसकी व्यूवरशिप ज्यादा होगी।’

सलमान खान ने कलाकारों के बारे में कहा, ‘आपने सब कुछ किया है। लव मेकिंग, एक्सपोजिंग, बोल्ड सीन। जब आप आपकी बिल्डिंग में जाते हो तो आपके वाचमैन ने यह सब देख लिया होता है। मुझे लगता है सुरक्षा कारणों से भी यह ठीक नहीं है। हमें ऐसा करने की जरूरत नहीं है। हिंदुस्तान में रहते हैं। थोड़ा बहुत ठीक है लेकिन इतना ज्यादा बीच में हो गया था। अब जाकर थोड़ा कंट्रोल में आया है।’ ओटीटी पर समांथा रुथ प्रभु, मनोज वाजपेयी, शाहिद कपूर जैसे कई कलाकारों ने डेब्यू किया है। फिल्म किसी का भाई किसी का जान में उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका है।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Jr NTR के बर्थडे पर फैंस ने पार कीं सारी हदें, बकरों की बलि देने के आरोप में नौ गिरफ्तार

नई दिल्ली साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के लिए फैंस में काफी दीवानगी...

Urfi Javed की ड्रेस देख फिर चकराया लोगों का दिमाग, कपड़ें देख कहा- ‘त्कुत्तों ने कपड़ों को फाड़ दिया’

नई दिल्ली इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद हर दिन फैंशन की दुनिया में...

टिकट विंडो पर द केरल स्टोरी ने मचाया गदर, छत्रपति और PS 2 को कांटे की टक्कर

थिएटर्स में इन दिनों अलग-अलग जॉनर की फिल्में ऑडियंस के एंटरटेनमेंट के...