Policewala
Home Policewala मल्लिकार्जुन खरगे ने राहुल का किया बचाव, कहा- ‘माफी का कोई सवाल ही नहीं’
Policewala

मल्लिकार्जुन खरगे ने राहुल का किया बचाव, कहा- ‘माफी का कोई सवाल ही नहीं’

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बुधवार को राहुल गांधी का बचाव किया और कहा कि उनके ब्रिटेन वाले बयान के लिए माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता। खरगे ने कहा कि गांधी ने कुछ भी गलत नहीं कहा और केवल लोकतंत्र के बारे में बात की, ‘जबकि प्रधानमंत्री ने विदेशों में कई जगहों पर बात की और देश का अपमान किया।’

राहुल गांधी के बयान पर मचे बवाल के बीच यह स्पष्ट करने की कोशिश की गई है कि पार्टी इस मुद्दे पर झुकने वाली नहीं है और इस मुद्दे पर आक्रामक होगी और हिंडनबर्ग-अडानी विवाद में जेपीसी की मांग करेगी।

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। स्मृति ईरानी कहा कि राहुल गांधी ने एक ऐसे देश में जाकर विदेश ताकतों का आह्वान किया, जिसका इतिहास भारत गुलाम बनाने का रहा है। भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं की धज्जियां उड़ाते हुए राहुल गांधी ने ये खेद व्यक्त किया कि क्यों विदेशी ताकतें आकर भारत पर धावा नहीं बोलतीं। स्मृति ईरानी ने कहा, मैं राहुल गांधी से पूछना चाहती हूं कि आपने जाकर विदेश में कहा कि आपको भारत की किसी यूनिवर्सिटी में जाकर बोलने का अधिकार नहीं है।

जेपीसी की मांग पर अड़ा विपक्ष

 

बता दें कि कांग्रेस समेत विपक्षी दल अदाणी मामले की जांच के लिए जेपीसी की मांग कर रहे हैं। मौजूदा बजट सत्र में भी विपक्षी दल अदाणी मामले पर मुखर हैं। वहीं सत्ता पक्ष लंदन में दिए बयान को लेकर राहुल गांधी से माफी की मांग कर रहा है। जिसके चलते संसद नहीं चल पा रही है। कांग्रेस अदाणी मामले पर खासी सक्रिय होकर विरोध कर रही है। इस मुद्दे पर कांग्रेस सरकार को घेरने की कोशिशों में जुटी है और देशभर में प्रदर्शन कर रही है।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

नारायणपुर जिले के अंतर्गत थोड़ी मार्ग मेनक्सलियों ने तांडव मचाया।

नारायणपुर दौड़ाई मार्ग में नक्सलियों ने पेड़ काट कर एवं बेनर चिपा...

रायपुर जिले के बारह पुलिसकर्मियों को चुना गया माह फरवरी 2024 के लिए कॉप ऑफ द मंथ

रायपुर छत्तीसगढ़ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर संतोष सिंह द्वारा पुलिसिंग के क्षेत्र...

पूज्य सिंधी पंचायत का होली मिलन समारोह आयोजित

मंडला शोकाकुल परिवारों को रंग गुलाल तिलक लगाकर मनाया रंगों का त्यौहार...