Policewala
Home मनोरंजन ‘मेरे पास बहुत लोगों की दुआ’, हार्ट अटैक के बाद रैम्प वॉक करती दिखीं Sushmita Sen, पूर्व प्रेमी के साथ आईं नजर
मनोरंजन

‘मेरे पास बहुत लोगों की दुआ’, हार्ट अटैक के बाद रैम्प वॉक करती दिखीं Sushmita Sen, पूर्व प्रेमी के साथ आईं नजर

सुष्मिता सेन सफल मिस यूनिवर्स होने के साथ-साथ नामी एक्ट्रेस भी हैं। उनका फिल्मी करियर भले ही बहुत लंबा न रहा हो, लेकिन एक्ट्रेस ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें उनकी परफॉर्मेंस काबिले तारीफ रही है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी हेल्थ अपडेट को लेकर सुर्खियों में हैं।सुष्मिता सेन ने कुछ दिन पहले हार्ट अटैक की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उनकी एंडियोप्लास्टी हुई और दो स्टंट भी डाला गया। अब वह फैशन शो में जलवा बिखेरने पहुंचीं, जहां उनके साथ पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल भी नजर आए।

लैकमी फैशन वीक में सुष्मिता ने किया रैम्प वॉक

सुष्मिता सेन फिल्मों में अब भले ही नजर न आती हों, लेकिन ओटीटी की दुनिया में उनका जलवा कायम है। एक्ट्रेस की वेब सीरीज ‘आर्या 3’ आने वाली है। हालांकि, यह कब स्ट्रीम होगी, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। एक्ट्रेस ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं, इस बीच उन्हें हार्ट अटैक आ गया, जिसकी जानकारी उन्होंने दो मार्च को शेयर की थी। एक्ट्रेस की कंडीशन अब स्टेबल है और यही वजह है कि हार्ट अटैक के कुछ ही दिनों बाद उन्हें लैकमी फैशन वीक में रैम्प वॉक करते देखा गया।

एक्ट्रेस की जिंदादिली ने लूटी महफिल

रैम्प वॉक में सुष्मिता सेन हमेशा की तरह जिंदादिल और मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ नजर आईं। उन्हें देखकर इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल था कि हाल फिलहाल में ही उनकी सर्जरी हुई होगी। रैम्प वॉक के लिए सुष्मिता ने मस्टर्ड यलो कलर का लहंगा पहना था। रैम्प पर आते वक्त उनके हाथों में फूलों का गुलदस्ता था, जिसे वह सामने बैठे शख्स को बड़े ही नजाकत के साथ पकड़ा देती हैं।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Jr NTR के बर्थडे पर फैंस ने पार कीं सारी हदें, बकरों की बलि देने के आरोप में नौ गिरफ्तार

नई दिल्ली साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के लिए फैंस में काफी दीवानगी...

Urfi Javed की ड्रेस देख फिर चकराया लोगों का दिमाग, कपड़ें देख कहा- ‘त्कुत्तों ने कपड़ों को फाड़ दिया’

नई दिल्ली इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद हर दिन फैंशन की दुनिया में...

टिकट विंडो पर द केरल स्टोरी ने मचाया गदर, छत्रपति और PS 2 को कांटे की टक्कर

थिएटर्स में इन दिनों अलग-अलग जॉनर की फिल्में ऑडियंस के एंटरटेनमेंट के...