Policewala
Home मनोरंजन चेहरे पर कालिख लगा ‘टीपू’ का मोशन पोस्टर जारी, संदीप सिंह का दावा- न कहा जाए सुल्तान
मनोरंजन

चेहरे पर कालिख लगा ‘टीपू’ का मोशन पोस्टर जारी, संदीप सिंह का दावा- न कहा जाए सुल्तान

 टीपू सुल्तान के जीवन पर आधारित फिल्म टीपू का मोशन पोस्टर जारी किया गया है। इस फिल्म को इरॉस इंटरनेशनल प्रोड्यूस कर रही है। वहीं, संदीप सिंह और रश्मि शर्मा भी एक साथ आए हैं।

टीपू फिल्म हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म का मोशन पोस्टर तरण आदर्श ने ट्विटर पर जारी किया है। उन्होंने मोशन पोस्टर के अलावा फिल्म के पोस्टर भी शेयर किया है। इसमें टीपू सुल्तान को देखा जा सकता है। इसके अलावा उसके चेहरे पर लगी कालिख भी नजर आ रही है।

मोशन पोस्टर में इस बात की जानकारी दी जा रही है कि 8000 मंदिर तोड़े गए, 27 गिरिजाघर नष्ट किये गए। 40 लाख हिंदुओं को जबरन धर्मांतरण कर बीफ खाने को मजबूर किया गया। 1 लाख हिंदुओं को जेल में डाला गया। 2000 ब्राह्मण परिवारों को कालीकट में खत्म कर दिया गया। टीपू सुल्तान का जिहाद 1783 से शुरू हुआ। यह कहानी एक पागल सुल्तान की है। वहीं, पृष्ठभूमि में कई मंदिर और गिरजाघरों को जलते हुए देखा जा सकता है। तरण आदर्श के ट्वीट को 3 लाख 56 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, इस पर उन्नीस सौ के करीब कमेंट किए गए हैं। वहीं, कई लोगों ने इसपर प्रतिक्रिया भी दी है।

इसके पहले फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, ‘टीपू सुल्तान की सच्चाई जानकर मैं सन्न रह गया हूं। मेरे रोंगटे खड़े हो गए है। मैं इस सिनेमा में विश्वास करता हूं। मेरी फिल्में सच्चाई की बात करती है। लोग जानते थे कि टीपू सुल्तान खूंखार आदमी था लेकिन उसे नजरअंदाज किया गया। उसके इस पक्ष को मैंने 70mm पर ऐसे ही दिखाने का निर्णय लिया है। मेरा मानना है उसे सुल्तान नहीं कहा जाना चाहिए। मुझे ब्रेनवाश कर इस बात का भरोसा दिलाया गया था। लोगों को उसके इस रूप के बारे में पता नहीं है। मैं उसके इस काले सच का भविष्य की पीढ़ी के लिए उजागर करूंगा।’

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

कलेक्टर डाॅ. गौरव सिंह ने वेटलिफ्टिंग में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों का किया सम्मान

खिलाड़ियों को पदक देकर उज्जवल भविष्य की दी शुभकामनाएं रायपुर 03 सितंबर...

Jr NTR के बर्थडे पर फैंस ने पार कीं सारी हदें, बकरों की बलि देने के आरोप में नौ गिरफ्तार

नई दिल्ली साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के लिए फैंस में काफी दीवानगी...

Urfi Javed की ड्रेस देख फिर चकराया लोगों का दिमाग, कपड़ें देख कहा- ‘त्कुत्तों ने कपड़ों को फाड़ दिया’

नई दिल्ली इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद हर दिन फैंशन की दुनिया में...