Policewala
Home मनोरंजन प्रियंका चोपड़ा और शिबानी कश्यप के बाद अब Aahana Kumra का छलका दर्द, कहा- बॉलीवुड कैंप के कारण थीं बेरोजगार
मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा और शिबानी कश्यप के बाद अब Aahana Kumra का छलका दर्द, कहा- बॉलीवुड कैंप के कारण थीं बेरोजगार

प्रियंका चोपड़ा और शिबानी कश्यप के बाद अब आहना कुमरा ने बॉलीवुड कैंप पर बात की है। उन्होंने कहा है कि वह किसी कैंप का हिस्सा नहीं रही। इसकी वजह से उन्हें 2 वर्षों तक कोई काम नहीं मिला। आहना कुमरा ने एक न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू दिया है। उन्होंने कहा कि वह किसी प्रोजेक्ट के लिए देहरादून में शूट कर रही थी लेकिन पिछले 2 वर्षों से उन्हें कोई काम नहीं मिला है और ना ही उन्हें किसी रोल के लिए कोई ऑफर दिया गया है।

आहना कुमरा ने यह भी कहा कि जो एक्टर या एक्ट्रेस किसी कैंप के साथ लगातार रहते है। उनको बार-बार काम मिलता है। उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी कैंप का हिस्सा नहीं है। इसके लिए उन्हें कोई काम नहीं मिला, जो उनकी लाइफ और करियर को प्रभावित करता रहा। अब उन्होंने कुछ वेब सीरीज और फिल्मों में काम किया है। वह एक अच्छी एक्ट्रेस मानी जाती है।

आहना कुमरा ने आगे कहा कि वह किसी पार्टी में नहीं जाती और ना ही किसी अवॉर्ड शो में जाती है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें खुशी है कि वह मुंबई से बाहर आ गई है और शोबिज के बाहर के लोगों से मिल रही हैं। आहना कुमरा ने आगे कहा कि उनके लिए कैंप उनके खास दोस्त और कॉलेज के दोस्त हैं। वह अपने दोस्तों के साथ काम करती हैं। काम पूरा होते ही सब पार्टी करते हैं और घर वापस चले जाते हैं।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Jr NTR के बर्थडे पर फैंस ने पार कीं सारी हदें, बकरों की बलि देने के आरोप में नौ गिरफ्तार

नई दिल्ली साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के लिए फैंस में काफी दीवानगी...

Urfi Javed की ड्रेस देख फिर चकराया लोगों का दिमाग, कपड़ें देख कहा- ‘त्कुत्तों ने कपड़ों को फाड़ दिया’

नई दिल्ली इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद हर दिन फैंशन की दुनिया में...

टिकट विंडो पर द केरल स्टोरी ने मचाया गदर, छत्रपति और PS 2 को कांटे की टक्कर

थिएटर्स में इन दिनों अलग-अलग जॉनर की फिल्में ऑडियंस के एंटरटेनमेंट के...