जिला सीधी
सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों के निराकरण की समीक्षा करते हुए कलेक्टर श्री Saket Malviya ने निर्देशित किया है कि माह जुलाई में प्राप्त सीएम हेल्पलाइन शिकायतों को 20 अगस्त के पूर्व संतुष्टि के साथ निराकृत किया जाना है। सभी विभाग प्रमुख अपने विभाग से संबंधित शिकायतों की नियमित समीक्षा करें तथा शिकायतों की संख्या के आधार पर प्रतिदिन शिकायतों के निराकरण का लक्ष्य निर्धारित करते हुए उनका गुणवत्तापूर्ण निराकरण सुनिश्चित करायें।
रिपोर्टर सोनू गुप्ता
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