Policewala
Home Policewala भाजपा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य गणेश शंकर मिश्रा ने गोवर्धन मठ, पुरी पीठ के शंकराचार्य पूज्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती जी से की मुलाक़ात और लिया आशीर्वाद ।
Policewala

भाजपा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य गणेश शंकर मिश्रा ने गोवर्धन मठ, पुरी पीठ के शंकराचार्य पूज्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती जी से की मुलाक़ात और लिया आशीर्वाद ।

छत्तीसगढ़
रायपुर
आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, उप मुख्यमंत्री अरुण साव एवं भाजपा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य गणेश शंकर मिश्रा ( सेवानिवृत्त आईएएस) ने गोवर्धन मठ, पुरी पीठ के शंकराचार्य पूज्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती जी से रायपुर के रावाभांठा स्थित श्रीसुदर्शन संस्थानम में मुलाक़ात की और राज्य की उन्नति और ख़ुशहाली का आशीर्वाद लिया। 22 जनवरी को अयोध्या में होने जा रहे प्राणप्रतिष्ठा समारोह के पूर्व यह मुलाक़ात बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही है।
पुरी पीठ के शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती शुक्रवार 5 जनवरी को ही राजधानी पहुंचे हैं। शंकराचार्य ने कहा कि हिंदुओं को अल्पसंख्यक बनाने की नेताओं की साजिश के चलते ही प्रदेश में मतांतरण हुआ और सरकार में बदलाव हो गया।


एक सेवानिवृत्त आईएएस होने और अपने कार्यकाल में राज्य में बड़े बड़े पदों पदस्थ रहने वाले गणेश शंकर मिश्रा राज्य में अपनी योग्यता, विनम्रता, संवेदनशीलता और कर्मठता के लिये जाने जाते हैं। गणेश शंकर मिश्रा ज़िला रायपुर के ग्राम मूरा में मर्यादापुरुषोत्तम श्रीरामचंद्र की चरण पादुका के पूजन एवं दर्शन समारोह के प्रमुख संयोजक भी हैं और धर्म और आध्यात्म के ज्ञाता भी हैं।उन्होंने शंकराचार्य पूज्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती जी से आज की मुलाक़ात को बहुत परमात्मा का आशीर्वाद और राज्य की उन्नति के लिये शुभ संकेत बताया है।

( रायपुर ब्यूरो)

 

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Related Articles

संयुक्त राष्ट्र स्थापना दिवस के अवसर पर श्री रविकरण साहू को मिलेगा जम्बूदीप पद्मश्री सम्मान

मझौली/जबलपुर, मध्यप्रदेश अखिल भारतीय तेली महासभा एवं नमो नमो मोर्चा,भारत के मध्य...

अमृतवाणी स्कूल फतेहगढ़ लगातार पांचवी बार एथलेटिक्स चैम्पियन

सरवाड़/केकडी़ केकड़ी जिले के राजकीय देवनारायण बालिका आवासीय विद्यालय केकड़ी में चल...

जबलपुर के पश्चिम मध्य रेल्वे के कोचिंग डिपो में भड़की आग

जबलपुर,मध्यप्रदेश जबलपुर शहर के पश्चिम मध्य रेलवे के कोचिंग डिपो में उस...