Policewala
Home Policewala बीजेपी के पुरंदर मिश्रा ने ज़ोर शोर से अपना चुनावी अभियान आरंभ कर रायपुर उत्तर में दिये बढ़त के संकेत।
Policewala

बीजेपी के पुरंदर मिश्रा ने ज़ोर शोर से अपना चुनावी अभियान आरंभ कर रायपुर उत्तर में दिये बढ़त के संकेत।

छत्तीसगढ़

रायपुर
विधानसभा क्षेत्र रायपुर उत्तर के बीजेपी प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने ज़ोर शोर से अपना चुनावी अभियान आरंभ कर दिया है। कांग्रेस जहां अभी तक यहाँ का प्रत्याशी ही फ़ाइनल नहीं कर पाई है, वहीं पुरंदर मिश्रा ने एक के बाद एक कई जगहों पर लोगों और समाजों के साथ भेंट मुलाक़ात कर चुनाव प्रचार में बढ़त ले ली है।
अभी तक की भेंट मुलाक़ात में उन्होंने कलेक्टोरेट स्थित ऑक्सीजोन पार्क में मॉर्निंग वॉक के साथ लोगों से चर्चा कर हनुमान चालीसा का पाठ कर प्रसाद वितरण, जगन्नाथ नगर गुरू गोविन्द सिंह वार्ड में जन संपर्क, जिला भाजपा कार्यालय ‘एकात्म परिसर’ में आयोजित रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की विशेष बैठक में नीतिगत चर्चा, भाजपा मंडल अध्यक्ष, तेलीबांधा सुनील कुकरेजा के निवास पर आहूत बैठक में तेलीबांधा मंडल के सभी पदाधिकारीगण के साथ सीधे संवाद, शंकर नगर स्थित सिंधु भवन में देवेन्द्र नगर निवासी स्व. महेश ईसरानी जी के पगड़ी रस्म कार्यक्रम में शामिल होकर श्रद्धांजलि देना, एवं फिर शाम को दुर्गा मैदान गायत्री नगर में कार्यक्रम में शामिल होकर लोगों से सीधे बात की !!
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि लोगों का मुझ पर विश्वास देख कर मन प्रफुल्लित हो गया और भरोसा हो गया की इस विधानसभा चुनाव के बाद फिर से भाजपा की सरकार आने वाली है । उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस सरकार की लापरवाही ने रायपुर उत्तर को डेंगू मलेरिया जैसी जानलेवा बीमारियों का बसेरा बना दिया है। गंदगी और मच्छरों की इस समस्या से सरकार ने तो मुँह मोड़ लिया है। इसीलिए उत्तर विधानसभा क्षेत्र के लोगो के भविष्य को उज्ज्वल बनाने के लिए एवं विकास के रुके हुए पहिये को फिर से दौड़ाने के लिए आप सभी के साथ की आवश्यकता है । उन्होंने भाजपा के समर्थन में वोट कर भाजपा को विजयी बनाने की अपील की साथ ही अपने तन-मन से एक सच्चे जनसेवक के रूप में अपना कर्तव्य निभाने का लोगों से वादा भी किया।
( रायपुर ब्यूरो)

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Related Articles

मैहर-2.15 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन कल 24 अक्टूबर को होगा

मैहर मध्य प्रदेश ग्राम पंचायत सेमरा, भमरहा, गोरैया कला, कुशेडी , और...

थाना राघवी पुलिस ने अवैध वसूली करने वाले चारों आरोपियों को चंद घंटों में किया गिरफ़्तार

घटना में शामिल तीन आरोपियों के विरुद्ध पूर्व से अलग अलग थानों...

दिवाली का त्यौहार इस वर्ष 31 अक्तूबर को मनाना शास्त्र सम्मत

सांसद खंडेलवाल ने शेखावत को पत्र भेज सरकारी अवकाश 31 अक्तूबर को...

भारतीय रिज़र्व बैंक के नए कदम: ऋणदाताओं और उधारकर्ताओं के हितों की रक्षा

भारतीय रिज़र्व बैंक (RBI) समय-समय पर बैंकिंग और वित्तीय क्षेत्र में सुधार...