Policewala
Home Policewala पिंडरा महोत्सव में पहुंचे दिनेश लाल यादव और रवि किशन:
Policewala

पिंडरा महोत्सव में पहुंचे दिनेश लाल यादव और रवि किशन:

वाराणसी

पिंडरा महोत्सव के दूसरे दिन सांसद रवि किशन और दिनेश लाल यादव को सुनने भीड़ उमड़ पड़ी। रवि किशन ने मंच से संबोधन करते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य रामलला का मंदिर का उद्घाटन किया जाएगा। जो सनातन धर्म लंबियों के लिए एक बहुत बड़ी खुशी की बात है।

सांसद दिनेश लाल यादव के गीत पर झूमे काशीवासी

आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहू’ ने मंच संभाला तो उन्होंने गाया ए राजा हमके बनारस घूमा दा, गौदोलिया का पनवा खीया दा और का करबू छछुनरो तेल गमकऊआ गाया तो दर्शकों का जोश दुगना बढ़ गया। दिनेश लाल यादव ने राम मंदिर के मुद्दे पर विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जब पूछते थे कि राम लला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे पर तारीख नहीं बताएंगे। अब मोदी जी योगी जी के कारण हम 22 जनवरी को राम लला का पट सभी के लिए खुल जाएगा।
उन्होंने आगे कहा की विश्वनाथ जी, अयोध्या के बाद मथुरा की बारी है। दिनेश लाल यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सांसद बीपी सरोज और विधायक अवधेश सिंह द्वारा शानदार तरीके से पिंडरा महोत्सव का आयोजन किया गया है।

सांसद रविकिशन ने विपक्ष पर साधा निशाना

गोरखपुर के सांसद रविकिशन ने कहा है कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को आगरा के पागलखाना में भर्ती कराकर मोटा इंजेक्शन लगाने की जरूरत है, तभी उनकी बुद्धि ठीक होगी। अब तो लोगों को इनपर दया आती है। सपा के ब्राह्मण सम्मेलन पर रविकिशन ने कहा कि सपा चाहे जितनी भी कोशिश कर ले ब्राह्मण उनके साथ कभी नहीं जाएगा।
ब्राह्मण राष्ट्रीय विकास और राष्ट्रवाद को ध्यान में रखकर फ़ैसला लेता है और उसको पता है कि देश का विकास और उसका भविष्य किसके हाथों में सुरक्षित है। तमिलनाडु के डीएमके नेता दयानिधि के विवादित बयान पर रविकिशन ने कहा कि ये सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए लोग हैं, जो देश के बारे में कुछ नही जानते। इनको पता नहीं कि यूपी -बिहार के लोग आईएएस से लेकर आईआईटी और सेना से लेकर नासा तक में अपना डंका बजवा रहे हैं।

कार्यक्रम में यह लोग रहे मौजूद

वाराणसी के पिंडरा स्थित नेशनल इंटर कॉलेज के मैदान में पिंडरा महोत्सव के दूसरे दिन मुख्य अतिथि के तौर पर आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव और गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ल विशिष्ट अतिथि के तौर पर वाराणसी के मेयर अशोक कुमार तिवारी, मछलीशहर के सांसद बीपी सरोज, पिंडरा विधायक अवधेष सिंह सहित अन्य लोग शामिल हुए। कार्यक्रम में कलाकारों ने एक से बढ़कर एक गीत गए, जिससे वहां मौजूद श्रोता मन मुग्ध हो गए।

रिपोर्ट-श्रीकांत उपाध्याय

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

थाना राघवी पुलिस ने अवैध वसूली करने वाले चारों आरोपियों को चंद घंटों में किया गिरफ़्तार

घटना में शामिल तीन आरोपियों के विरुद्ध पूर्व से अलग अलग थानों...

दिवाली का त्यौहार इस वर्ष 31 अक्तूबर को मनाना शास्त्र सम्मत

सांसद खंडेलवाल ने शेखावत को पत्र भेज सरकारी अवकाश 31 अक्तूबर को...

भारतीय रिज़र्व बैंक के नए कदम: ऋणदाताओं और उधारकर्ताओं के हितों की रक्षा

भारतीय रिज़र्व बैंक (RBI) समय-समय पर बैंकिंग और वित्तीय क्षेत्र में सुधार...