Policewala
Home राजनीति छह दिन में 15 रैलियों व रोड शो से माहौल बनाएंगे PM मोदी, पढ़ें, कब-कब जाएंगे कर्नाटक?
राजनीति

छह दिन में 15 रैलियों व रोड शो से माहौल बनाएंगे PM मोदी, पढ़ें, कब-कब जाएंगे कर्नाटक?

बेंगलुरु

कर्नाटक विधासनभा चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के स्टार प्रचारक और प्रधानमंत्री मोदी भी अब चुनाव प्रचार में उतरने वाले हैं। पीएम मोदी कर्नाटक के विभिन्न हिस्सों में ताबड़तोड़ रैलियां करने वाले हैं। इस दौरान उनका रोड शो भी होगा।

मोदी के चुनाव प्रचार की शुरुआत 28 अप्रैल से होगी। पीएम 28 अप्रैल से सात मई तक कर्नाटक में रैली और रोड शो करेंगे। समाचार एजेंसी के मुताबिक, पीएम छह दिन में 12 से 15 रैलिया करेंगे। मोदी की रैली 28, 29 अप्रैल, 3, 4, 6 और 7 मई को होगी।

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के मुताबिक, पीएम मोदी अपने प्रचार अभियान की शुरुआत बेलगावी से करेंगे। मोदी कर्नाटक के सबसे बड़े जिलों में से एक बेलगावी में चिकोडी, कित्तूर और कुडाची का दौरा करेंगे। इसके अलावा मोदी उत्तर कन्नड़ जिले का भी दौरा करेंगे।

शाह, नड्डा ने भी तेज किया प्रचार

सत्ताधारी भाजपा के लिए कर्नाटक की सत्ता बचाए रखना बड़ी चुनौती है। कांग्रेस और जेडीएस से पार्टी को तगड़ी टक्कर मिल रही है। यही वजह है कि भाजपा के बड़े नेता लगातार रैलियां कर रहे हैं। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रचार पहले ही शुरू कर दिया है।

लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल है कर्नाटक का चुनाव!

पार्टी सूत्रों का कहना है कि भाजपा मोदी के कार्यक्रम को लेकर उत्साहित है, क्योंकि पीएम की रैलियों से बीजेपी के पक्ष में माहौल बन सकता है। सूत्रों ने कहा, “कर्नाटक विधानसभा चुनावों को 2024 के लोकसभा चुनावों का सेमीफाइनल भी माना जा रहा है। इसलिए बीजेपी किसी अन्य राज्य की तुलना में कर्नाटक पर अधिक ध्यान दे रही है।”

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

.जब राहुल गांधी ने की ट्रक की सवारी, दिल्ली से पहुंचे चंडीगढ़; चालकों की समस्याएं भी सुनीं

नई दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी नेता राहुल गांधी इन...

कांग्रेस की आदत है विवाद खड़े करना’ शशि थरूर के आरोपों पर बीजेपी का पलटवार

नई दिल्ली देश में नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर सियासत...