Policewala
Home Policewala छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में कांग्रेस नेता और आइपीएस अधिकारी के बीच हाथापाई।
Policewala

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में कांग्रेस नेता और आइपीएस अधिकारी के बीच हाथापाई।

छत्तीसगढ़

जगदलपुर. 
जगदलपुर में युवक कांग्रेस कार्यकर्ता किसी काम से बस्तर कोतवाली पहुंचे थे। इसी दौरान उनका वहाँ ट्रेनी आईपीएस विकास कुमार से विवाद हो गया। इसी विवाद में कांग्रेस नेता और सांसद प्रतिनिधि सुशील मौर्य और आइपीएस विकास कुमार के बीच बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ओर से धक्कामुक्की और बात मारपीट तक पहुंच गई। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया है कि पुलिस अधिकारी ने कांग्रेस नेता को थप्पड़ मार दिया। घटना का पता चलते ही कोतवाली में बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता इकट्ठे हो गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया जो कि अभी तक जारी है। कार्यकर्ता एसपी आफिस के बाहर पहुंचकर नारेबाजी कर रहे हैं।

इस दौरान थाने में जमकर थप्पड़ चले। 
जगदलपुर में होने की खबर है. इसका
जानकारी के मुताबिक, युवक कांग्रेस के एक नेता मंगलवार को किसी मामले के सिलसिले में सिटी कोतवाली पहुंचे थे। उनके साथ अन्य कार्यकर्ता भी थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर कांग्रेस नेता का प्रशिक्षु आईपीएस विकास कुमार से विवाद हो गया। वहीं जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में कांग्रेसी कोतवाली के अंदर घुस गए और हंगामा कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने इस आरोप का खंडन करते हुए बताया है कि एक कांग्रेस कार्यकर्ता के गुटखा खाकर सड़क पर थूकने पर वहां से निकल रहे आइपीएस विकास कुमार ने उन्हें टोका तो इस पर कांग्रेसी युवक भड़क गया और उसने उत्तेजित होकर झगड़ा करना शुरू कर दिया और अन्य कांग्रेस नेताओं को भी बुला कर विवाद शुरू कर डाला।इसके बाद विवाद बढ़ता चला गया। पुलिस ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराने की पूरी कोशिश की पर कांग्रेस कार्यकर्ता वहां से नकलकर एसपी आफिस पहुंच गए और नारे बाज़ी कर रहे हैं। जिला कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष राजीव शर्मा और विधायक रेखचंद जैन भी एसपी ऑफिस पहुंच गए हैं जहां पुलिस अफसरों के साथ बातचीत जारी है।
( जगदलपुर ब्यूरो)

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

मैहर-2.15 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन कल 24 अक्टूबर को होगा

मैहर मध्य प्रदेश ग्राम पंचायत सेमरा, भमरहा, गोरैया कला, कुशेडी , और...

थाना राघवी पुलिस ने अवैध वसूली करने वाले चारों आरोपियों को चंद घंटों में किया गिरफ़्तार

घटना में शामिल तीन आरोपियों के विरुद्ध पूर्व से अलग अलग थानों...

दिवाली का त्यौहार इस वर्ष 31 अक्तूबर को मनाना शास्त्र सम्मत

सांसद खंडेलवाल ने शेखावत को पत्र भेज सरकारी अवकाश 31 अक्तूबर को...

भारतीय रिज़र्व बैंक के नए कदम: ऋणदाताओं और उधारकर्ताओं के हितों की रक्षा

भारतीय रिज़र्व बैंक (RBI) समय-समय पर बैंकिंग और वित्तीय क्षेत्र में सुधार...