Policewala
Home Policewala क्राइम ब्रांच इंदौर एवं थाना सदरबाजार की संयुक्त कार्यवाही में 03 आरोपी धाराये।
Policewala

क्राइम ब्रांच इंदौर एवं थाना सदरबाजार की संयुक्त कार्यवाही में 03 आरोपी धाराये।

इंदौर मध्य प्रदेश

आरोपीगण इंदौर शहर सहित आसपास के क्षेत्र में ब्रांडेड कंपनी की कॉपी प्रोडक्ट (लोअर,टी शर्ट) की कर रहे थे सप्लाई ।

आरोपीगणों के कब्जे से Levi’s कंपनी के टी-शर्ट और लोअर 301 नग, under Armour कंपनी के लोअर टीशर्ट 350 नग, calvin klein कंपनी के लोअर टीशर्ट 220 नग, Puma कंपनी के लोअर टी-शर्ट 860 नग, Levi’s कंपनी के लेवल और टैग 1000, Puma के 12 जप्त ।
क्राईम ब्रांच टीम के द्वारा लगातार ब्रांडेड कंपनियों की कॉपी प्रोडक्ट के क्रय–विक्रय व इनकी गतिविधियों में संलिप्त व्यक्तियो के संबंध मे गोपनीय रुप से आसूचना संकलन कर प्रभावी कार्यवाही की जा रही है । इसी अनुक्रम में *क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर तंत्र से सूचना मिली कि, सदरबाजर इंदौर थाना क्षेत्र में स्थित एक दुकान से ब्रांडेड कंपनियों की कॉपी प्रोडक्ट का क्रय–विक्रय किया जा रहा है जिस पर क्राईम ब्रांच व थाना सदरबाजार की संयुक्त कार्यवाही में मुखबिर के बताये स्थान तिलक पथ इंदौर पर आरोपीगणों को रंगे हाथो ब्रांडेड कंपनियों की कॉपी प्रोडक्ट का क्रय–विक्रय करते पकड़ा जिनसे पूछताछ करने पर अपना नाम क्रमशः (1).राजकुमार पिता जयकिशन झवर उम्र 43 निवासी सीता श्री रेजिडेंसी एयरपोर्ट रोड इंदौर, (2).श्रीकांत सोनी पिता श्रीधर सोनी निवासी बीमा अस्पताल इंदौर, (3).पुरुषोत्तम पिता नारायण सोलंकी निवासी महेश यादव नगर बाणगंगा इंदौर, का होना बताया ।

मौके पर आरोपीगणों की दुकान की तलाशी लेते उनके *कब्जे से Levi’s कंपनी के टी-शर्ट और लोअर 301 नग, under Armour कंपनी के लोअर टीशर्ट 350 नग, calvin klein कंपनी के लोअर टीशर्ट 220 नग, Puma कंपनी के लोअर टी-शर्ट 860 नग, Levi’s कंपनी के लेवल और टैग 1000, Puma के 12 जप्त की गयी।

आरोपीगणों के विरूद्ध थाना सदरबाजार पर अपराध धारा 420, 486भादवि एवं 51-63- 103 कॉपीराइट एक्ट, का प्रकरण पंजीबद्ध कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट -अनिल भंडारी

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

जबलपुर के पश्चिम मध्य रेल्वे के कोचिंग डिपो में भड़की आग

जबलपुर,मध्यप्रदेश जबलपुर शहर के पश्चिम मध्य रेलवे के कोचिंग डिपो में उस...

न्यायालय स्पे0 पॉक्सो ने दोषी राजेश को 10 वर्ष का कारावास एवं 30 हजार रुपये अर्थदण्ड से दण्डित किया

फिरोजाबाद डीजीपी उ0प्र0 द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत वरिष्ठ पुलिस...

फिरोजाबाद शहर में आगामी माह 17 नंबर 2024 को होनहार प्रतिभा खोज प्रतियोगिता

फिरोजाबाद फ़िरोज़ाबाद: राष्ट्रीय निषाद दल एवं अन्य संस्थाओं द्वारा आयोजित ‘होनहार प्रतिभा...