Policewala
Home Policewala कांग्रेस भ्रष्टाचार की तो मोदी भ्रष्टाचारियों के खात्मे की गारंटी – आलोक
Policewala

कांग्रेस भ्रष्टाचार की तो मोदी भ्रष्टाचारियों के खात्मे की गारंटी – आलोक

सिवनी / मध्यप्रदेश

कांग्रेस भ्रष्टाचार की तो मोदी भ्रष्टाचारियों के खात्मे की गारंटी – आलोक
जनता से लूटे हुए पैसे का हिसाब- किताब हर रोज लिया जायेगा, ये मोदी की गांरटी है
कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान से निकला नोटों का पहाड़
सिवनी 09 दिसंबर 2023 :- पर भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने के आरोप लगाते हुये सिवनी नगर भाजपा के उत्तर और दक्षिण मंडल ने कचहरी चौक में संयुक्त कार्यक्रम आयोजित कर कांग्रेस के राज्य सभा सांसद धीरज साहू का पुतला जलाया और कहा कि कांग्रेस के इस सांसद के पास अनैतिक रूप से कमाये गयी इतनी बड़ी राशि प्राप्त हुई है कि उसे नोट गिनने की मशीने भी नहीं गिन पा रही है और फिर कांग्रेस ईमानदारी का चोला ओढ़कर देश में मुहब्बत की दुकान चलाने की बात करती है भाजपा जिला अध्यक्ष आलोक दुबे ने इस अपने संबोधन में कांग्रेस से सवाल किया कि कांग्रेस यह बताये कि धीरज साहू जो कि कांग्रेस का नेता है यह किसका एटीएम है ।
भाजपा जिला सह मीडिया प्रभारी मनोज मर्दन त्रिवेदी ने कार्यक्रम के संबंध में जानकारी देते हुये बताया कि श्री दुबे ने कहा कि झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के झारखंड, उड़ीसा और पश्चिम बंगाल स्थित ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी 6 दिसंबर से चल रही है। अब तक उनके पास से अलमारियों में सजा के रखे करीब 300 करोड़ रुपये कैश मिल चुके हैं,गिनती जारी है जो अब तक इस तरह के छापों में बरामद हुई सबसे बड़ी नकद राशि है। नोटों के बंडल अभी भी इतनी बड़ी तादाद में मिल रहे हैं कि उनकी गिनती के लिए कई मशीनें मंगानी पड़ी है। कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन के नेता जिस तरह से देश की अर्थव्यवस्था, गरीबों की कमाई और नागरिकों के अधिकारों को दीमक की तरह खा रहे हैं, इस घटना से एक बार फिर ये साबित हो गया है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की गारंटी है और कांग्रेस का हाथ भ्रष्टाचारियों के साथ है। कांग्रेस अगर भ्रष्टाचार की गारंटी है, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश से भ्रष्टाचारियों के खात्मे की गारंटी हैं। इन भ्रष्टाचारियों से जनता की कमाई की पाई-पाई तो वसूल की जाएगी साथ ही इन्हें जेल भी जाना पड़ेगा । कांग्रेस को देश की जनता को बताना होगा कि आखिर कांग्रेस का ये सांसद धीरज साहू कांग्रेस में किसका एटीएम है.?
“धीरज साहू आखिर कांग्रेस में किसका एटीएम है”

जिला भाजपा अध्यक्ष दुबे ने कहा कि धीरज साहू को दो बार लोकसभा चुनाव हारने के बाद कांग्रेस पार्टी ने झारखंड से राज्यसभा से सांसद बनाया। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी धीरज साहू उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चला,सोशल मीडिया पर उसके चित्र चल रहे है, क्या यही मोहब्बत की दुकान थी, जिस पर भ्रष्टाचार का कारोबार चल रहा था? श्री दुबे ने कहा कि धीरज साहू के ठिकानों से करीब 10 अलमारियों में से 300 करोड़ से अधिक की नकदी मिलने के बावजूद कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व ने चुप्पी साध रखी है। उन्होंने कहा कि देश की जनता यह जानना चाहती है कि धीरज साहू के पास इतना कैश कहां से आया? कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को यह स्पष्ट करना चाहिए कि धीरज साहू किसका एटीएम था?

“कांग्रेस, करप्शन और कैश एक दूसरे के पर्याय”

सिवनी जिला भाजपा अध्यक्ष श्री दुबे ने कहा कि कांग्रेस, करप्शन और कैश एक दूसरे के पर्यायवाची बन गए हैं। मध्य प्रदेश के अंदर मिस्टर बंटाधार के बारे में कांग्रेस सरकार के एक मंत्री ने ही यह कहा था कि वे सबसे बड़े शराब माफिया, सबसे बड़े रेत माफिया और सबसे बड़े भ्रष्टाचारी हैं। वहीं,एक को तो करप्शन नाथ ही कहा जाने लगा है। उन्होंने तो वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना दिया था। जनता कांग्रेस को पहचान चुकी है,यही कारण भी रहा कि हुए विधानसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस को आईना दिखा दिया है।

“सारी मोहब्बत बिक गई, हिंदुत्व और सनातन के लिए नफरत बची है”

श्री दुबे ने अपने ओजस्वी और आक्रोशित उद्बोधन में कहा कि धीरज साहू के ठिकानों से 300 करोड़ रुपये तो मिल चुके हैं, यह आंकड़ा कहां तक पहुंचेगा इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि गिनती अभी जारी है। कांग्रेस के इस सांसद के पास इतनी नकदी आखिर आई कहा से ? श्री दुबे ने कहा कि कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान की जो फ्रेंचाइज धीरज साहू के पास थी, वहां से नोटों के पहाड़ निकल रहे हैं। इससे लगता है कि इस फ्रेंचाइज से सारी मोहब्बत बिक चुकी है और कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में अब सिर्फ हिंदुओं और सनातन के प्रति नफरत ही बाकी है।

“कार्रवाई होती है तो शोर मचाते हैं घमंडिया गठबंधन के नेता”

श्री दुबे ने कहा कि आज इस देश के अंदर घमंडिया गठबंधन के नेता भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी और लूट खसोट की गारंटी बन गए हैं। लेकिन जब इनके खिलाफ ईडी, सीबीआई, आईटी जैसी एजेंसियां कार्रवाई करती हैं, तो घमंडिया गठबंधन के ये भ्रष्टाचारी नेता एकजुट होकर इन एजेंसियों पर आरोप लगाते हैं, इनकी छवि खराब करने का प्रयास करते हैं। चाहे ईडी हो या सीबीआई हो, ये सभी एजेंसियां संवैधानिक संस्थाएं हैं और किसी सरकार या नेता के इशारे पर काम नहीं करतीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है और बेईमानों को बख्शा नहीं जाएगा, ये मोदी की गारंटी है।सिवनी
कचहरी चौक में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा जिला संगठन के अनेक नेतागण और दोनो नगर मंडल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट- जितेंद्र बघेल

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Related Articles

मैहर-2.15 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन कल 24 अक्टूबर को होगा

मैहर मध्य प्रदेश ग्राम पंचायत सेमरा, भमरहा, गोरैया कला, कुशेडी , और...

थाना राघवी पुलिस ने अवैध वसूली करने वाले चारों आरोपियों को चंद घंटों में किया गिरफ़्तार

घटना में शामिल तीन आरोपियों के विरुद्ध पूर्व से अलग अलग थानों...

दिवाली का त्यौहार इस वर्ष 31 अक्तूबर को मनाना शास्त्र सम्मत

सांसद खंडेलवाल ने शेखावत को पत्र भेज सरकारी अवकाश 31 अक्तूबर को...

भारतीय रिज़र्व बैंक के नए कदम: ऋणदाताओं और उधारकर्ताओं के हितों की रक्षा

भारतीय रिज़र्व बैंक (RBI) समय-समय पर बैंकिंग और वित्तीय क्षेत्र में सुधार...