Policewala
Home Policewala कटनी पुलिस ने बरगवां के स्पा सेंटर में दी दबिश स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट हो रहा था संचालित,कई युवती और युवक आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार!
Policewala

कटनी पुलिस ने बरगवां के स्पा सेंटर में दी दबिश स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट हो रहा था संचालित,कई युवती और युवक आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार!

कटनी मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में पुलिस ने एक स्पॉ सेंटर पर देर रात दबिश दी है! जहां आपत्तिजनक हालत में एक दर्जन भर से अधिक युवक युवतियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की गई है! महिला थाना सहित रंगनाथ थाना पुलिस की सयुक्त टीम ने यह कारवाई को अंजाम दिया है! पुलिस ने स्पा सेंटर के संचालक सहित 13 लोगों पर अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है!_
कटनी शहर में बीचों बीच एक स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने मंगलवार को पर्दाफाश किया है! स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में हो रहे देह व्यापार की सूचना पर जब पुलिस स्पा सेंटर में रेड मारने पहुंची तो वहां हड़कंप मच गया! आपको बता दें इस स्पा सेंटर के संदर्भ में हमनें ग्रुप में ख़बर डाली,फिलहाल शिकायत के बाद पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की गई है!

आपत्तिजनक हालत में पाए गए युवक-युवती
जिस पर उच्चाधिकारियों के निर्देशन पर रंगनाथ थाना प्रभारी नवीन नामदेव, महिला टीआई मधु पटेल सहित 15 सदस्यीय टीम ने मिलकर छापामार कारवाई की है! पुलिस ने मौके से 6 युवक और 6 युवतियों को अनैतिक कृत्य करते पकड़े गए हैं. वहीं पुलिस ने स्पॉ सेंटर से डाटा रजिस्टर, नगदी, अनैतिक सामग्री सहित आरोपियों के मोबाइल जब्त कर लिए हैं!

पुलिस ने किया मामला दर्ज
कटनी के पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि गिरफ्तार युवक युवतियों सहित स्पा सेंटर के संचालक पर अनैतिक व्यापार अधिनियम की धारा 3,4,5,7 के तहत कुल 13 पर मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है,बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर से पुलिस को एक रजिस्टर भी हाथ लगा है, जिसमें ग्राहकों के नाम लिखे हुई हैं!

अधिकांश सेंटरों में देह व्यापार
शहर में दो दर्जन से अधिक स्पा सेंटर संचालित हो रहा हैं, जहां पर मसाज के नाम पर अनैतिक देह व्यापार का कारोबार फल-फूल रहा है। इन सेंटरों में पुलिस द्वारा भी यदा-कदा कार्रवाई की जा रही है। कई सेंटरों को सुरक्षित रखने के लिए सिर्फ यहां पर बुकिंग ली जा रही है व अनैतिक देह व्यापार के लिए फ्लैट बुकिंग सिस्टम चलाया जा रहा है व होम डिलेवरी की सुविधा चालू है। प्रभावी कार्रवाई न होने से मनमानी चरम पर है।

सौरभ गर्ग ब्यूरो कटनी

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

थाना राघवी पुलिस ने अवैध वसूली करने वाले चारों आरोपियों को चंद घंटों में किया गिरफ़्तार

घटना में शामिल तीन आरोपियों के विरुद्ध पूर्व से अलग अलग थानों...

दिवाली का त्यौहार इस वर्ष 31 अक्तूबर को मनाना शास्त्र सम्मत

सांसद खंडेलवाल ने शेखावत को पत्र भेज सरकारी अवकाश 31 अक्तूबर को...

भारतीय रिज़र्व बैंक के नए कदम: ऋणदाताओं और उधारकर्ताओं के हितों की रक्षा

भारतीय रिज़र्व बैंक (RBI) समय-समय पर बैंकिंग और वित्तीय क्षेत्र में सुधार...