Policewala
Home Policewala सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों के निराकरण की समीक्षा
Policewala

सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों के निराकरण की समीक्षा

जिला सीधी
सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों के निराकरण की समीक्षा करते हुए कलेक्टर श्री Saket Malviya ने निर्देशित किया है कि माह जुलाई में प्राप्त सीएम हेल्पलाइन शिकायतों को 20 अगस्त के पूर्व संतुष्टि के साथ निराकृत किया जाना है। सभी विभाग प्रमुख अपने विभाग से संबंधित शिकायतों की नियमित समीक्षा करें तथा शिकायतों की संख्या के आधार पर प्रतिदिन शिकायतों के निराकरण का लक्ष्य निर्धारित करते हुए उनका गुणवत्तापूर्ण निराकरण सुनिश्चित करायें।

रिपोर्टर सोनू गुप्ता

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

इंदौर पुलिस का साइबर अपराधों, सुरक्षित यातायात व नशे के विरुद्ध जागरूकता के लिए अभिनव प्रयास।

इंदौर मध्य प्रदेश इंदौर पुलिस द्वारा किया गया शहर के प्रमुख सोशल...

इंदौर में स्कूल बस के चालक/परिचालकों के लिए यातायात जागरूकता कार्यशाला का आयोजन

इंदौर मध्य प्रदेश यातायात प्रबंधन पुलिस,महानगर इंदौर द्वारा लॉरेंस इंटरनेशनल हाई स्कूल,...

IPS Officer GP Singh Triumphs Over Political Conspiracy in Chhattisgarh: A Story of Justice and Redemption

Raipur, Chhattisgarh The saga of senior IPS officer GP Singh in Chhattisgarh...